scriptCG Crime news: दिनदहाड़े फरसा से काट डाला बुजुर्ग को, खून से सनी लाश देख सन्न रह गए लोग | CG Crime news: An old man was hacked to death with an axe in broad daylight, people were stunned to see his blood-soaked body | Patrika News
बिलासपुर

CG Crime news: दिनदहाड़े फरसा से काट डाला बुजुर्ग को, खून से सनी लाश देख सन्न रह गए लोग

CG Crime news: बिलासपुर जिले में एक बार फिर हत्या का मामला सामने आया है। सोमवार को सरेराह एक 59 वर्षीय अधेड़ को फरसा से मारकर हत्या कर आरोपी फरार हो गया है।

बिलासपुरSep 10, 2024 / 05:44 pm

Shradha Jaiswal

murder
CG Crime news: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक बार फिर हत्या का मामला सामने आया है। सोमवार को सरेराह एक 59 वर्षीय अधेड़ को फरसा से मारकर हत्या कर आरोपी फरार हो गया है। पुलिस मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर संदेही आरोपी की तलाश में जुट गई। रात में संदेही स्वयं थाने पहुंच गया। पुलिस उससे वारदात के संबंध में पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें

CG News: जल जीवन मिशन के अधूरे काम ने ली जान, खोदे गए गड्ढे में गिरने से 3 साल के मासूम की मौत…

CG Crime news: क्षेत्रवासियों में मचा हड़कंप

घटना कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरताल की है। मिली जानकारी के अनुसार सेमरताल निवासी 59 वर्षीय साकेत बिहारी कौशिक पेशे से किसान था। सोमवार शाम करीब 4 बजे वो किसी काम से पड़ोस गांव गतौरी गया था। वहां से करीब साढ़े 4 बजे लौट रहा था।
अभी वह सिंचाई विभाग के रेस्ट हाउस डाक बंगला के पास पहुंचा ही था कि अज्ञात हमलावर ने उसे रोक लिया और फरसे से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इससे वह खून से लथपथ जमीन पर गिर गया। इससे क्षेत्रवासियों में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलते ही कोनी पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था। शव को मरच्यूरी भेज पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।

संदेही पहुंचा थाने

ग्रामीणों से वैद्यनाथ के बारे में जानकारी मिलने के बाद उसे संदेही मानते हुए पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। इस बीच रात को संदेही स्वयं थाने पहुंच गया। बहरहाल पुलिस उससे इस वारदात को लेकर पूछताछ में जुटी हुई है।

जमीन विवाद का मामला

मिली जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात जमीन संबंधी वारदात को लेकर हुई। पुलिस की पूठताछ में यह पता चला कि गांव के वैद्यनाथ नाम के पड़ोसी के साथ पट्टे की जमीन को लेकर उसका विवाद चल रहा था। हत्या के बाद से वह गायब था।

Hindi News / Bilaspur / CG Crime news: दिनदहाड़े फरसा से काट डाला बुजुर्ग को, खून से सनी लाश देख सन्न रह गए लोग

ट्रेंडिंग वीडियो