scriptCG Crime News: 52 लाख की ज्वेलरी जब्त, पुलिस ने 500 से ज्यादा CCTV फुटेज खंगालने, फिर MP, UP से दबोचे गिरोह के 7 सदस्यों को.. | CG Crime News: 7 members of inter-state Basor gang arrested, gold and silver worth 52 lakhs seized | Patrika News
बिलासपुर

CG Crime News: 52 लाख की ज्वेलरी जब्त, पुलिस ने 500 से ज्यादा CCTV फुटेज खंगालने, फिर MP, UP से दबोचे गिरोह के 7 सदस्यों को..

Chhattisgarh crime news: बिलासपुर पुलिस ने प्रदेश के 6 जिलों में ज्वेलरी शॉप में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले बासोर गिरोह का पर्दाफाश किया है, पुलिस ने 7 आरोपियों को दबोचा है..

बिलासपुरAug 10, 2024 / 02:00 pm

चंदू निर्मलकर

Chhattisgarh crime news, cg crime news
Chhattisgarh Crime news: रायपुर और बिलासपुर समेत 6 जिलों के ज्वेलरी दुकानों में चोरी करने वाले अंतरराज्यीय बसोर गिरोह के 7 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साइबर सेल टीम ने की टीम ने 500 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालने और सात दिन तक कैंप करने के बाद मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश के अलग-अलग जिलों से इनको पकड़ा गया।
CG Crime news: इनके पास से 52 लाख का सामान जब्त किया गया है। वारदात से पहले ये पहले रेकी करते थे। बिलासपुर आईजी संजीव शुक्ला ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गिरोह ने रायपुर, जांजगीर-चाम्पा, बालोद, बलौदाबाजार, अम्बिकापुर व बिलासपुर जिले के सीपत व चकरभाठा में सोने-चांदी की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। गिरफ्तार आरोपी मध्यप्रदेश के सिंगरौली के रहने वाले हैं।
यह भी पढ़ें

CG crime: बिहार से पिट्ठू बैग लेकर शहर पहुंची थी महिला, खोलकर देखा तो पुलिस के उड़े होश, फिर कर लिया गिरफ्तार

ये आरोपी गिरफ्तार: लालमन उर्फ बडका (54), रामधीन बसोर (56), सियाराम बसोर (51), लालजी उर्फ किनका बसोर (35), राजेन्द्र गुप्ता उर्फ गुड्डा (37), मनीष सोनी (30), अमित सिंह (33)।

Chhattisgarh Crime news: गिरोह तक ऐसी पहुंची पुलिस

आईजी ने बताया, आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 500 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले। एसपी रजनेश सिंह निर्देशन में एसीसीयू की स्पेशल टीम गठित ने एमपी के सिंगरौली, बैढन, सरई, बरगवा, लामादीह, बांधा, उज्जैनी, देवरी और यूपी के मिर्जापुर, बनारस, जौनपुर में कैंप किया। टेक्निकल इनपुट के आधार पर संदिग्धों की पहचान के बाद उनके शरीर के टैटू/गोदना निशान से पुलिस अंतरराज्यीय गिरोह तक पहुंची।

ये सामान जब्त

पकड़े गए आरोपियों से 33 किग्रा चांदी के जेवर, चांदी की सिल्ली, 125 ग्राम सोने के जेवर, 4 लाख रुपए नकदी, चोरी में इस्तेमाल कार, एक बाइक, 6 मोबाइल जब्त किए गए हैं।

Hindi News/ Bilaspur / CG Crime News: 52 लाख की ज्वेलरी जब्त, पुलिस ने 500 से ज्यादा CCTV फुटेज खंगालने, फिर MP, UP से दबोचे गिरोह के 7 सदस्यों को..

ट्रेंडिंग वीडियो