scriptCrime : जमीन का एग्रीमेंट रद्द करो वरना …. भाजपा नेता को दी जा रही धमकी, थाने में शिकायत दर्ज | Cancel the land agreement or else....BJP leader is being threatened | Patrika News
बिलासपुर

Crime : जमीन का एग्रीमेंट रद्द करो वरना …. भाजपा नेता को दी जा रही धमकी, थाने में शिकायत दर्ज

Chhattisgarh Crime News : बीजेपी वार्ड पार्षद को खरीदी हुई जमीन का एग्रीमेंट रद्द न करने पर जान से मारने की धमकी मिल रही है।

बिलासपुरAug 29, 2023 / 02:51 pm

Aakash Dwivedi

Crime :  जमीन का एग्रीमेंट रद्द करो वरना .... भाजपा नेता को दी जा रही धमकी, थाने में शिकायत दर्ज

Crime : जमीन का एग्रीमेंट रद्द करो वरना …. भाजपा नेता को दी जा रही धमकी, थाने में शिकायत दर्ज

बिलासपुर. बीजेपी वार्ड पार्षद को खरीदी हुई जमीन का एग्रीमेंट रद्द न करने पर जान से मारने की धमकी मिल रही है। पीड़ित भाजपा पार्षद रंगानादम ने बताया कि हाल में जूना बिलासपुर स्थित भारत पेंट हाउस के सामने की जमीन का सौदा भू-स्वामी शिवप्रताप साव से किया है।
यह भी पढ़ें : पाइप लाइन फटने से बर्बाद हुआ लाखों लीटर पानी, लोगों को हो रही परेशानी

जमीन खरीदने के बाद भूपेश शर्मा व उसके साथी विशाल खंडेवाल रायपुर व आलोक पांडे तोरवा 11 अगस्त को उनके लॉज पहुंचे व सौदा रद्द न करने पर जान से मारने की धमकी दी। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पीड़ित पार्षद ने सिटी कोतवाली थाने पहुंच कर शिकायत आवेदन दिया है। पुलिस शिकायत आवेदन लेने के बाद उस पर कार्रवाई करते हुए धमकी देने वालो के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई करने की जगह आश्वासन पर आश्वासन दे रही है।
यह भी पढ़ें : Health Alert : तेजी से कैंसर की चपेट में आ रही है महिलाएं, दिख रहे ये लक्षण तो बिलकुल भी नहीं करें नजरअंदाज

थाना स्तर पर कार्रवाई न होने पर पीड़ित ने पुलिस कप्तान व पुलिस महानिरीक्षक से धमकी देने वालो पर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। पार्षद ने सिटी कोतवाली पर आरोप लगाते हुए कहां कि पुलिस को किसी अप्रिय वारदात का इंतजार हैै।

Hindi News / Bilaspur / Crime : जमीन का एग्रीमेंट रद्द करो वरना …. भाजपा नेता को दी जा रही धमकी, थाने में शिकायत दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो