scriptBilaspur News: साली के लव मैरिज करने पर भड़का जीजा, गुस्से में आकर खुद को लगा ली आग…मचा हड़कंप | Brother-in-law set himself on fire after sister-in-law's love marriage | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur News: साली के लव मैरिज करने पर भड़का जीजा, गुस्से में आकर खुद को लगा ली आग…मचा हड़कंप

CG Crime News: बन्नाक चौक निवासी युवक अपनी साली के लव मैरिज करने पर भड़क गया और अपने ससुराल कतियापारा में जाकर मिट्टी तेल डाल कर आत्मदाह का प्रयास किया।

बिलासपुरMar 09, 2024 / 02:15 pm

Khyati Parihar

brother_in_law_set_himself_on_fire.jpg
Bilaspur Crime News: बन्नाक चौक निवासी युवक अपनी साली के लव मैरिज करने पर भड़क गया और अपने ससुराल कतियापारा में जाकर मिट्टी तेल डाल कर आत्मदाह का प्रयास किया। आग से झुलसे युवक को पहले सिम्स और फिर रायपुर के मेकाहारा में रेफर कर दिया। सिटी कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार कतियापारा मधुबन मार्ग दोपहर 1 बजे उस दौरान सनसनी फैल गई जब एक युवक ने अपने ससुराल के सामने मिट्टी तेल डाल कर आत्मदाह का प्रयास किया। युवक के शरीर को आग की लपटों में घिरा देख आस पास के लोगों ने किसी तरह से आग बुझाई और 112 को फोन किया। घटना की जानकारी लगते ही सिटी कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि खुद को आग लगाने वाले युवक की पहचान नगपुरा बन्नाक चौक सिरगिट्टी निवासी ओम प्रकाश श्रीवास के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें

शिक्षा के मंदिर में दरिंदगी! कमरे में अकेले बुलाकर शिक्षक ने मासूम बच्चियों की अस्मत पर डाला हाथ, शिकायत करने पर दी खौफनाक धमकी

मौके पर पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक की ससुराल कतियापारा में है। 3 दिन पूर्व ओम प्रकाश ने अपनी पत्नी को मायके भेज दिया था। गुरुवार को वह पत्नी से मिलने के लिए पहुंचा तो अपनी साली को देख भड़क गया। साली के चलते पत्नी से झगड़ा किया और फिर चला गया था। शुक्रवार को ससुराल के सामने पहुंचा और साली को लेकर दुबारा से पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। विवाद बढ़ने पर युवक ससुराल से सौ मीटर दूर जाकर खुद पर मिट्टी तेल डाल कर आग लगा लिया। पुलिस मामले में जांच करने का हवाला दे रही है।
शराब की बॉटल में लेकर पहुंचा था मिट्टी तेल

युवक को गंभीर हालत में देख पुलिस ने जब उसके कपड़े को पहचान के लिए चेक किया तो पता चला युवक शराब की सीसी में मिट्टी तेल और रखे हुए है। पुलिस ने सीसी को जब्त कर लिया। घायल ओम प्रकाश श्रीवास को गंभीर रूप घायल होने पर सिम्स लेकर पहुंचे थे। सिम्स से घायल को रायपुर रेफर किया गया है।
दोपहर 1 बजे के आस पास थाने को सूचना मिली कि एक युवक को खुद पर मिट्टी तेल डाल कर आग लगा लिया है। मौक पर पुलिस व 112 पहुंच गई। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कर पुलिस कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। – कमला पुसान ठाकुर, सिटी कोतवाली थाना प्रभारी

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur News: साली के लव मैरिज करने पर भड़का जीजा, गुस्से में आकर खुद को लगा ली आग…मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो