scriptBilaspur Suicide: तन्हाई ने छीन ली सांसे… केबल वायर को फंदा बनाकर लटक गई शिक्षिका, 2 साल पहले हुई थी लव मैरिज | Bilaspur Suicide: teacher committed suicide because of loneliness | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Suicide: तन्हाई ने छीन ली सांसे… केबल वायर को फंदा बनाकर लटक गई शिक्षिका, 2 साल पहले हुई थी लव मैरिज

Bilaspur Suicide: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां नाव विवाहिता शिक्षिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बिलासपुरJul 06, 2024 / 07:51 am

Kanakdurga jha

Bilaspur Suicide
Bilaspur Suicide: पत्रकार कॉलोनी जरहाभाठा निवासी स्वामी आत्मानंद विद्यालय की शिक्षिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के दौरान एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में नव विवाहिता ने अकेले पर से दुखी होकर आत्महत्या करने का जिक्र किया है। सिविल लाइन पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच को आगे बढ़ा रही है।
पुलिस के अनुसार पत्रकार कालोनी निवासी शालिनी पति आयुष मिश्रा (26) स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में शिक्षिका थी। बुधवार रात बिना खाए वह अपने कमरे (Bilaspur Suicide) में सोने चली गई। बुधवार सुबह देर तक जब शालिनी के कमरे में कोई हलचल नहीं हुई तो सास अनिता मिश्रा ने बहू शालिनी को उठाने के लिए अपनी दूसरी बहू को भेजा।
यह भी पढ़ें

CG Suicide Case: बेटा नहीं हुआ तो दौड़ती ट्रेन के बीच आकर दे दी जान, शरीर के हो गए टुकड़े-टुकड़े

आवाज देने पर भी जब कोई जवाब नहीं आया तो अनिता मिश्रा ने शालिनी के मामा नितिन सलूजा को फोन कर बताया। भांजी के दरवाजा न खोलने की सूचना पाकर मामा पहुंचे व दरवाजा को तोड़ कर अंदर दाखिल हुए तो देखा कि शालिनी बोरवेल के केबल व गमछे का फंदा बना कर पंखे से लटक रही थी।
नितिन सलूजा की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची व मर्ग पंचनामा के दौरान सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में अकेलेपन से दुखी होकर (Bilaspur Suicide) आत्महत्या की बात लिखी हुई थी। सिविल लाइन पुलिस ने मर्ग कायम कर सुसाइड नोट जब्त कर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।

Bilaspur Suicide: मुंबई में जॉब करता है पति

पुलिस ने जब परिजनों का बयान दर्ज किया तो पता चला शालिनी मिश्रा का पति आयुष मिश्रा मुबई में जॉब करता है। शालिनी पति से मिलने के लिए मुबई गई थी, कुछ दिनों पहले ही वह लौटी थी।

‘सुसाइड नोट’ मांगी मांफी

शालिनी मिश्रा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपने अकेलेपन से काफी दुखी है। अपने इस काम के लिए सभी से मांफी मांगी व अपनी मौत का जिमेदार किसी को नहीं ठहराया है।

Bilaspur Suicide: बचपन से प्यार करते थे शालिनी और आयुष

पुलिस को परिजनों के बयान में पता चला कि आयुष व शालिनी कक्षा 6 से एक साथ पढ़ते थे। दोनों बचपन से एक ही एक दूसरे से प्यार करते थे, और वर्ष 2022 को लव मैरिज कर ली थी।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Suicide: तन्हाई ने छीन ली सांसे… केबल वायर को फंदा बनाकर लटक गई शिक्षिका, 2 साल पहले हुई थी लव मैरिज

ट्रेंडिंग वीडियो