scriptBilaspur News: वो लोग मुझे मार देंगे… मां को ऐसी बातें कहकर फंदे पर लटक गया बेटा, सदमे में माता-पिता | Bilaspur News: son hanged on noose | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur News: वो लोग मुझे मार देंगे… मां को ऐसी बातें कहकर फंदे पर लटक गया बेटा, सदमे में माता-पिता

CG News: छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बेटे ने मां को खुद को खतरे में बताकर फंदे में लटक कर अपनी जान दे दी। मौत से परिवार में मातम पसर गया।

बिलासपुरJul 09, 2024 / 02:01 pm

Kanakdurga jha

Bilaspur News
Chhattisgarh News: दुश्मन मेरे पीछे पड़े हुए हैं, मेरी जान को उनसे खतरा है। बेटा जगदीश प्रसाद सिगरौल ने मरने से पहले यह बात बताई थी। यह कहना है जगदीश की मां कुमारी बाई सिंगरौल का बेटे की मौत के मामले में महिला ने थाने पहुंच कर आरोप लगाया कि उसके बेटे की हत्या कर शव को फंदे से लटकाया गया है। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

Jagdalpur Suicide Case: कुछ दिनों तक करता रहा अजीब-अजीब हरकतें फिर… अचानक लगा ली फांसी, सनसनी

मां ने कहा की मेरे बेटे की हत्या हुई है….

पुलिस के अनुसार नेहरू नगर गजानंद मंदिर के पास रहने वाले जगदीश प्रसाद पिता दुकलहाराम सिंगरौल (28) का शव उसके ही कमरे में लटका हुआ मिला। घटना की सूचना जगदीश की पत्नी ने सिविल लाइन थाने पहुंच कर मर्ग की सूचना दी। पत्नी की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच को आगे बढ़ा रही थी। इस दौरान जगदीश की मां कुमारी बाई सिंगरौल अपनी बड़ी बेटी के साथ सिविल लाइन थाने पहुंची।
सिविल लाइन थाने में खड़ी कुमारी बाई ने बताया कि उसके बेटे की किसी ने हत्या की है। वह आत्महत्या नहीं कर सकता है। कुमारी बाई ने बताया कि उसके बेटे ने उसे बताया था कि उसकी जान खतरे में है कुछ लोग उसके पीछे पड़े हुए हैं। उनकी जान को खतरा है, कुमारी ने बताया कि उनके बेटे के गले में चोट के निशान है। पुलिस ने महिला की बात को सुनने के बाद आत्महत्या व हत्या दोनों ही बिंदुओं पर जांच के आगे बढ़ा रही है।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur News: वो लोग मुझे मार देंगे… मां को ऐसी बातें कहकर फंदे पर लटक गया बेटा, सदमे में माता-पिता

ट्रेंडिंग वीडियो