scriptBilaspur News: नदी के तेज बहाव में BJP कार्यकर्ता बहकर लापता, दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने गया था | Bilaspur News: BJP worker washed away in strong flow of river | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur News: नदी के तेज बहाव में BJP कार्यकर्ता बहकर लापता, दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने गया था

Chhattisgarh Incident: बिलासपुर में अरपा नदी के तेज बहाव में BJP कार्यकर्ता बहकर लापता हो गया। रात तक SDRF की टीम युवक की तलाश करती रही है, लेकिन वह नहीं मिला है।

बिलासपुरSep 28, 2024 / 03:22 pm

Khyati Parihar

Bilaspur News
Bilaspur News: बिलासपुर में अरपा नदी के तेज बहाव में BJP कार्यकर्ता बहकर लापता हो गया। रात तक SDRF की टीम युवक की तलाश करती रही है, लेकिन वह नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि वह दशगात्र में शामिल होने गया था, तभी एनिकट के पास उसका पैर फिसला और तेज बहाव में बह गया। घटना तोरवा थाना क्षेत्र का है।
मिली जानकारी के अनुसार तोरवा थानाक्षेत्र अंतर्गत दोमुहानी निवासी युवक गुरुवार को दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने राकेश धीरज एनिकट गया था। इस दौरान नहाते समय उसका पैर फिसल गया और वह नदी की तेज धार में बह गया। इससे वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर तोरवा थाने में दी गई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया और लापता युवक की तलाश शुरू की गई। अंधेरा होने तक उसका पता नहीं चला। शुक्रवार को भी एसडीआरफ की टीम उसे तलाशती रही, इसके बावजूद अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार आगे भी उसकी तलाश जारी रहेगी। बता दें कि दोमुहानी निवासी युवक राकेश धीरज (26) भाजपा का कार्यकर्ता है।
यह भी पढ़ें

Big incident: तालाब में नहाने गए दादा-पोती की डूबकर मौत, मासूम को डूबते देख पानी में उतरा था बचाने

Bilaspur News: रात तक युवक की तलाश करती रही SDRF की टीम

घटना की सूचना मिलते ही तोरवा पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद SDRF की टीम को बुलाया गया। SDRF की टीम भी मौके पर पहुंच कर एनिकट के आसपास युवक की तलाश करती रही। रात होने की वजह से टीम वापस लौट गई, जिसके बाद शुक्रवार की सुबह फिर से टीम उसकी खोजबीन में जुट गई है।

Hindi News / Bilaspur / Bilaspur News: नदी के तेज बहाव में BJP कार्यकर्ता बहकर लापता, दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने गया था

ट्रेंडिंग वीडियो