scriptBilaspur Crime News: जादू-टोना के शक में पड़ोसी ने महिला को जमकर पीटा, बोली – आए दिन पूजा-पाठ कराती है तो…केस दर्ज | Bilaspur Crime News: Woman beaten up on suspicion of witchcraft | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime News: जादू-टोना के शक में पड़ोसी ने महिला को जमकर पीटा, बोली – आए दिन पूजा-पाठ कराती है तो…केस दर्ज

Crime News: आधुनिकता के बाद भी अंधविश्वास करने वालों की कमी नहीं हुई। आज भी लोग बीमार होने पर जादू-टोना करने का आरोप किसी पर भी लगा देते है। एक मामला सकरी क्षेत्र में आया है।

बिलासपुरJul 12, 2024 / 02:17 pm

Khyati Parihar

Bilaspur Crime News
CG Crime News: बिलासपुर जिले में एक महिला व उसके बच्चों ने पड़ोसी की पिटाई इस बात पर कर दी कि वह जादू-टोना करती है और उसके कारण ही उनके परिवार के लोगों की तबीयत खराब होती है। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत पुलिस में की है। बता दें, मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।
महिला ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसके घर के सामने ही रानू पाठक का घर है। घुरू महादेव नगर निवासी 35 वर्षीय महिला का पड़ोसी उसे टोनही कह कर लगातार प्रताड़ित कर रहा है। वह पूजा पाठ करने जाती है तो उसे टोनही कहकर जादू करने का तंज कस कर मोहल्ले में उसकी छवि को धूमिल कर रहा है। महिला ने बताया कि आरोपी पड़ोसी की लगातार प्रताड़ना के चलते उसका मोहल्ले में निकलना तक दूभर हो चुका है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सकरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ टोनही अधिनियम की धारा के तहत अपराध दर्ज कर जांच को आगे बढा़ रही है।
यह भी पढ़ें

CG Suicide Case: सामने से आ रही थी ट्रेन, पटरी पर लेट गया अज्ञात युवक…धड़ से अलग हुआ सिर

बेटों के साथ की पिटाई

पडिता ने बताय कि महिला आए दिन अपने घर में पूजा-पाठ कराती है। इधर रानू पूजा-पाठ से उनके घर के लोगों की तबीयत खराब होने की बात कहकर महिला से आए दिन विवाद करती है। इसका विरोध करने पर अपने बेटों के साथ मिलकर गाली-गलौज कर उसकी पिटाई कर दी। महिला ने पड़ोसी के खिलाफ सकरी पुलिस ने टोनही अधिनियम की धारा के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस मामले में जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने का हवाला दे रही है।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Crime News: जादू-टोना के शक में पड़ोसी ने महिला को जमकर पीटा, बोली – आए दिन पूजा-पाठ कराती है तो…केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो