scriptBilaspur Crime News: घर में किलकारी गूंजने से पहले छाया मातम! जुड़वा बच्चों की मौत पर डॉक्टर दे रहा ये धमकी, मचा बवाल | Bilaspur Crime News: Twins die in hospital | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime News: घर में किलकारी गूंजने से पहले छाया मातम! जुड़वा बच्चों की मौत पर डॉक्टर दे रहा ये धमकी, मचा बवाल

Crime News: बिलासपुर जिले से हैरम कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जुड़वा बच्चों की लापरवाही के चलते मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

बिलासपुरSep 21, 2024 / 04:28 pm

Khyati Parihar

Bilaspur Crime News
Bilaspur Crime News: बिलासपुर ईदगाह चौक स्थिति एक अस्पताल में इलाज के दौरान दो नवजात शिशुओं की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा मचाया। परिजनों ने इस मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में कर जांच की मांग की है।
जानकारी के मुताबिक, रतनपुर क्षेत्र के सिलाई ग्राम निवासी सुमन मानिकपुरी (25) पति मन लखन मानिकपुरी के बिलासपुर के एक निजी अस्पताल में 14 दिन पहले नॉर्मल डिलीवरी से दो जुड़वा शिशु हुए थे। डिलीवरी के बाद डॉक्टरों ने बच्चों को कमजोर बताते हुए उन्हें उपचार के लिए ईदगाह चौक स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। 5 दिन पहले एक शिशु की मौत हो गई थी।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: जादू-टोना के शक में दंपती की बेरहमी से पिटाई, महिला का पैर टूटा… जमकर मचा बवाल

दुःख की घड़ी से परिवार बाहर नहीं निकला था कि शुक्रवार शाम 7:00 बजे डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि दूसरे शिशु की भी मौत हो गई है। इससे परिजन ने उपचार में लापरवाही बताते हुए अस्पताल परिसर में हंगामा मचाया। इसके साथ ही मामले की शिकायत सिविल लाइन थाना पुलिस से की गई है।

डॉक्टर ने की ऐसी हरकत

बच्चों की मौत के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। इस दौरान कुछ मीडिया कर्मी भी वहां पहुंचे अस्पताल के संचालक डॉक्टर ने सभी को परिसर से भगा दिया और बोला कि जहां शिकायत करनी है वहां शिकायत कर दो।

Hindi News / Bilaspur / Bilaspur Crime News: घर में किलकारी गूंजने से पहले छाया मातम! जुड़वा बच्चों की मौत पर डॉक्टर दे रहा ये धमकी, मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो