scriptBilaspur Crime News: भाभी की काली करतूत! देवर के बाहर जाते ही सास के साथ की मारपीट, फिर…हो गया कांड | Bilaspur Crime News: Sister-in-law took over brother-in-law's house | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime News: भाभी की काली करतूत! देवर के बाहर जाते ही सास के साथ की मारपीट, फिर…हो गया कांड

Bilaspur Crime News: देवर ने जब अपनी मां से कारण पूछा तो पता चला कि भाभी ने मां के साथ मारपीट भी की है।

बिलासपुरMay 28, 2024 / 11:30 am

Khyati Parihar

Bilaspur Crime News
Bilaspur Crime News: बिलासपुर के ओम नगर जरहाभाठा निवासी एक परिवार शोभायात्रा में शामिल होने के लिए बाहर गया था। बूढ़ी मां के लिए एक कमरा खुला छोड़ गया था। कुछ देर बाद लौटे तो देखा मकान में लगे ताले को तोड़ कर भाभी ने कब्जा कर लिया है।
पीड़ित देवर ने जब अपनी मां से कारण पूछा तो पता चला कि भाभी ने मां के साथ मारपीट भी की है। पीड़ित की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने भाभी के खिलाफ केर्स दर्ज कर जांच कर रही है।
Crime News: पुलिस के अनुसार ओम नगर जरहाभाठा निवासी विरेन्द्र पिता रामभोग उपाध्याय (56) ने सिविल लाइन थाने पहुंच कर अपनी भाभी सीमा उपाध्याय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। विरेन्द्र ने पुलिस को बताया कि 20 मार्च को परिवार सहित शोभायात्रा में शामिल होने के लिए मकान में ताला लगाकर गया था।
घर में मां थी इस कारण उनके कमरे का ताला खुला हुआ था। कुछ देर बाद घर पहुंचा तो देखा मकान के कमरे का ताला टूटा हुआ था। यह देखकर वे घबरा गए। मकान के अंदर गए तो उनकी भाभी सीमा उपाध्याय बैठी हुई थी। विरेन्द्र के पूछने पर उनकी मां मुन्नी देवी उपाध्याय ने बताया कि सीमा ने ही घर का ताला तोड़ा है। उन्होंने मना किया तो सीमा ने हाथापाई की।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Crime News: PHD छात्रा की न्यूड फोटो वायरल, फोन पर आरोपी ने कहा – तुम्हारा दोस्त किश्त नहीं देगा तो…

Bilaspur Crime News: मामा ने दान किया है मकान

विरेंद्र ने शिकायत में बताया कि उक्त जमीन राजस्व रिकार्ड में उनके नाम पर दर्ज है। इस जमीन को उनके मामा जगदीश पाठक ने खरीदा था। बाद में उन्हें मुझे दान में दे दिया था।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Crime News: भाभी की काली करतूत! देवर के बाहर जाते ही सास के साथ की मारपीट, फिर…हो गया कांड

ट्रेंडिंग वीडियो