scriptघर से निकली बच्ची को भिखारी ले गया अपने साथ, जंगल ले जाकर की ऐसी हरकत… सदमें में मासूम | beggar took girl house with him forest and did bad thing | Patrika News
बिलासपुर

घर से निकली बच्ची को भिखारी ले गया अपने साथ, जंगल ले जाकर की ऐसी हरकत… सदमें में मासूम

Crime News : कोटा क्षेत्र निवासी 10 वर्षीय किशोरी घर से भाग कर बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंच गई इसके बाद बच्ची बस में बैठकर रतनपुर पहुंची व घूम रही थी।

बिलासपुरDec 29, 2023 / 04:56 pm

Kanakdurga jha

bachi_for_news.jpg
Bilaspur Crime News : कोटा क्षेत्र निवासी 10 वर्षीय किशोरी घर से भाग कर बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंच गई इसके बाद बच्ची बस में बैठकर रतनपुर पहुंची व घूम रही थी। खेल रही बच्ची पर एक भिखारी की नजर पड़ी और वह उसे अपने घर ले गया। दूसरे दिन भीख मांगने के बहाने उसके जंगल ले जाकर बच्ची के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। बच्ची की हालत देख कुछ लोगों उसे रतनपुर थाने ले गए। बच्ची के बयान व मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस भिखारी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
यह भी पढ़ें

हाईकोर्ट ने कलेक्टर और डीन को लगाई फटकार, बोले- ‘फोटो खिंचाइए लेकिन व्यवस्था भी सुधारिए’…

पुलिस के अनुसार 10 वर्षीय किशोरी कोटा क्षेत्र से भाग कर बिलासपुर पहुंच गई। बच्ची रेलवे स्टेशन पर थी, कुछ देर बाद वह वापस अपने जाने एक बस में बैठ गई। बच्ची कोटा क्षेत्र जाने की जगह रतनपुर पहुंच गई। रतनपुर में बच्ची को एक भिक्षा मांगने वाले ने देखा और उससे घर का पता पूछने लगा। बच्ची ठीक से अपने घर का पता नहीं बता पाई तो भिखारी बच्ची को अपने साथ घर ले गया। रात भर बच्ची भिक्षुक के घर में ही रही। सुबह भिक्षुक ने बच्ची को घर छोड़ने व भिक्षा मांगने का झांसा देकर अपने साथ रतनपुर के जंगल ले गया। जंगल में भिक्षुक की बच्ची पर नजर खराब हो गई और उसने बच्ची के साथ अप्राकृतिक कृत्य को अंजाम दिया।
बच्ची की हालत बिगड़ने पर भिक्षुक वहां से भाग निकला। बच्ची को कुछ गांव वालों ने देखा और उसे लेकर रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे। 10 वर्षीय बच्ची के साथ हुए अप्राकृतिक कृत्य की जानकारी लगते ही रतनपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। किसी तरह बच्ची के परिजनों का पता लगाया गया। बच्ची के परिजनों ने भिक्षुक के खिलाफ अपराध दर्ज कराया। रतनपुर पुलिस ने बच्ची की निशानदेही पर आरोपी भिक्षुक को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

CGBSE Board Exam 2024 : 1 मार्च से शुरू होंगी छत्तीसगढ़ बोर्ड की परीक्षाएं, ये रहा 10वीं-12वीं का Time-table



पूर्व में भी घर से भाग कर शहर आई है बच्ची

रतनपुर पुलिस ने 10 वर्षीया बच्ची के परिजनों से बात की तो पता चला बच्ची पहले भी घर से भाग कर बिलासपुर पहुंच जाती और फिर भिक्षा मांग कर घर लौट आया करती थी। इस बार बच्ची घर का पता भूल गई और भटक कर रतनपुर थाना क्षेत्र पहुंच गई थी।
10 वर्षीय बच्ची के साथ अप्राकृतिक कृत्य की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल उनके परिजनों का पता लगाया और फिर बच्ची से आरोपी की शिनाख्त करवा कर गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी पर कार्रवाई की जा रही है।
– देवश राठौर, रतनपुर थाना प्रभारी

Hindi News / Bilaspur / घर से निकली बच्ची को भिखारी ले गया अपने साथ, जंगल ले जाकर की ऐसी हरकत… सदमें में मासूम

ट्रेंडिंग वीडियो