scriptनशीला पदार्थ पिलाकर युवती से बलात्कार | Patrika News
बीकानेर

नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से बलात्कार

नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। घटना करीब एक महीने पुरानी है। पीडि़ता ने जसरासर निवासी ओमप्रकाश पुत्र चम्पालाल सोनी के खिलाफ गंगाशहर थाने में मामला दर्ज कराया है।

बीकानेरJun 19, 2024 / 08:04 am

Jai Prakash Gahlot

बीकानेर. नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। घटना करीब एक महीने पुरानी है। पीडि़ता ने जसरासर निवासी ओमप्रकाश पुत्र चम्पालाल सोनी के खिलाफ गंगाशहर थाने में मामला दर्ज कराया है। उसने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे नशे की गोलियां खिलाकर बलात्कार किया और फोटो व वीडियो बना लिए। उसने बताया कि आरोपी से उसकी पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से हुई। वह आरोपी से मोबाइल पर काफी समय से संपर्क में रही। 15 मई, 2024 को आरोपी ने पीडि़ता को फोन किया कि एक्सीडेंट हो गया है। कहा कि वह आ जाए, नहीं तो वह उसके फोटो व वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देगा। आरोपी उसे कहीं ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। मारपीट भी की। एक दिन मौका पाकर वह आरोपी के चंगुल से भाग कर थाने आई और आपबीती बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


घर से नकदी और जेवर चोरी

बीकानेर. मुक्ताप्रसाद नगर थाना इलाके में चोरों ने फिर एक बंद मकान को निशाना बनाया है। चोर घर से नकदी व जेवर चुरा ले गए। इस संबंध में जेएनवीसी 6-बी-18 निवासी भूपेन्द्र पुत्र वासुदेव भारद्वाज ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन का घर रामपुरा बस्ती गली नंबर एक में है। वह बाहर गई हुई थी। आठ जून से 18 जून के बीच अज्ञात चोर घर में घुसे। चोर घर से नकदी और जेवर चुरा कर ले गए।


नहर में युवक डूबा, मौत

बीकानेर. जसरासर थाना इलाके में एक युवक नहर में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस संबंध में जलालसर निवासी महेन्द्ररराम ओड की रिपोर्ट पर थाने में मर्ग दर्ज की गई है। परिवादी ने बताया कि उसका भाई श्यामलाल (31) पुत्र सुखराम ओड 17 जून को घर से मजदूरी करने के लिए निकला था। वह डांडुसर नहर में नहाने उतरा, जिससे पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया। डूबने से उसकी मौत हो गई।


कीटनाशक के असर से युवक की मौत

बीकानेर. रणजीतपुरा थाना इलाके में खेत में फसल पर कीटनाशक का छिड़काव करते समय एक युवक की तबीयत बिगड़ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बिजरी निवासी सदीक खां (32) पुत्र रहीम खां 17 जून को खेत में फसल पर स्प्रे कर रहा था। इस दौरान कीटनाशक चढ़ने से उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे पीबीएम अस्पताल लेकर आए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस संबंध में मृतक के चाचा अरशद अली की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की गई है।

Hindi News/ Bikaner / नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से बलात्कार

ट्रेंडिंग वीडियो