scriptबीकानेर में एक परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध मौत, इलाके में फैली सनसनी; सामने आई ये वजह | rajasthan news suspicious death of three members of a family in Bikaner sensation spread in area | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर में एक परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध मौत, इलाके में फैली सनसनी; सामने आई ये वजह

Bikaner Suicide News: बीकानेर में एक परिवार के चार जनों ने विषाक्त पदार्थ पी लिया। इनमें से तीन जनों की मौके पर ही मौत हो गई है। प्रथमदृष्टया मौत का कारण आर्थिक तंगी बताया जा रहा है।

बीकानेरOct 01, 2024 / 04:14 pm

Nirmal Pareek

Bikaner Suicide News: बीकानेर शहर के जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना इलाके में एक परिवार के तीन जनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की जानकारी सामने आई है। मूर्ति सर्कल 5सी- 42 में एक ही परिवार के चार जनों ने विषाक्त पदार्थ पी लिया। इनमें से तीन जनों की मौके पर ही मौत हो गई है। प्रथमदृष्टया मौत का कारण आर्थिक तंगी बताया जा रहा है।

मौत की सामने आई ये वजह

दरअसल, मृतकों की पहचान राहुल मारू, रूचि मारू, अराध्या मारू के रूप में हुई। जबकि 15 वर्षीय चीकू को गंभीर हालत में पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह किराए के मकान में रहते थे। पता चला है कि राहुल मेडिकल की दुकान करता था। प्रथमदृष्टया मौत का कारण आर्थिक तंगी बताया जा रहा है।

एफएसएल टीम मौके पर पहुंची

जानकारी के बाद मौके पर बीकानेर आईजी ओमप्रकाश, एसपी कावेन्द्र सागर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक शर्मा, जेएनवीसी थानाधिकारी सुरेश पचार टीम के साथ पहुंचे है। एफएसएल टीम भी पहुंच गई है। घटना के बाद घर के बाहर खासी भीड़ जुट गई है। गौरतलब रहे कि 14 दिसम्बर 2023 को अत्योदय नगर में भी इसी तरह एक ही परिवार के पांच जनों ने आत्महत्या की थी।

Hindi News / Bikaner / बीकानेर में एक परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध मौत, इलाके में फैली सनसनी; सामने आई ये वजह

ट्रेंडिंग वीडियो