scriptस्पा सेंटर पर पुलिस की दबिश, चल रहा था अनैतिक काम, 3 युवतियों समेत 9 को पकड़ा | Kotwali Police Bikaner Raid On Spa Center, Immoral Work Going 9 Including 3 Girls Caught | Patrika News
बीकानेर

स्पा सेंटर पर पुलिस की दबिश, चल रहा था अनैतिक काम, 3 युवतियों समेत 9 को पकड़ा

Police Raid: बीकानेर के कोतवाली थाना इलाके में सोमवार को डीएसटी के साथ मिलकर कोतवाली पुलिस ने दो स्पा सेंटर पर दबिश दी। यहां से युवक-युवतियों को पकड़ा। युवतियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया, लेकिन युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

बीकानेरFeb 13, 2024 / 11:41 am

Akshita Deora

spa_center_raid.jpg

प्रतीकात्मक तस्वीर

बीकानेर के कोतवाली थाना इलाके में सोमवार को डीएसटी के साथ मिलकर कोतवाली पुलिस ने दो स्पा सेंटर पर दबिश दी। यहां से युवक-युवतियों को पकड़ा। युवतियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया, लेकिन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई प्रशिक्षु आईपीएस आदित्य काकड़े के नेतृत्व में की गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) दीपक शर्मा ने बताया कि शहर में संचालित स्पा सेंटरों में अनैतिक कार्य होने की शिकायतें मिल रही थीं। इस पर सोमवार को प्रशिक्षु आईपीएस आदित्य काकड़े के नेतृत्व में डीएसटी के हवलदार कानदान, अब्दुल सत्तार, सिपाही लखविन्द्र आदि ने कोतवाली थाना इलाके में संचालित दो स्पा सेंटर पर दबिश दी। यहां से छह युवकों को पकड़ा। वहीं स्पा सेंटर में तीन युवतियां भी मिलीं, जिनसे पूछताछ कर छोड़ दिया गया। एएसपी शर्मा ने बताया कि शहर में संचालित स्पा सेंटरों का अब नियमित रूप से औचक निरीक्षण कराया जाएगा। अनियमितताएं मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

स्पा सेंटरों में हो रहे अनैतिक काम
शहर में 20 से अधिक स्पा सेंटर संचालित हो रहे हैं। इनमें से अधिकांश सेंटरों में अनैतिक काम हो रहे हैं। शहर के कोटगेट, कोतवाली, सदर, नयाशहर, जेएनवीसी थाना इलाके में सर्वाधिक स्पा सेंटर संचालित हो रहे हैं। इन स्पा सेंटरों का औचक निरीक्षण करने एवं शिकायतों की जांच कराने की मांग जिला पुलिस अधीक्षक व जिला कलक्टर से कई बार की गई है।

यह भी पढ़ें

जानें क्यों लगातार वायरल हो रहा राजस्थान में बना ये शादी का अनोखा कार्ड, देखें वीडियो




पत्रिका ने उठाया था मुद्दा
राजस्थान पत्रिका ने दो माह पहले शहर में अवैध रूप से संचालित स्पा सेंटर नामक शीर्षक से खबर प्रकाशित कर जिला व पुलिस प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराया था। इसके बाद से पुलिस स्पा सेंटरों को सूचिबद्ध कर निगरानी रख रही थी।

Hindi News / Bikaner / स्पा सेंटर पर पुलिस की दबिश, चल रहा था अनैतिक काम, 3 युवतियों समेत 9 को पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो