scriptदेर शाम SP ने सब इंस्पेक्टर को किया लाइन हाजिर, हेड कांस्टेबल भी निलंबित; आखिर क्या है पूरा मामला? | bikaner crime news thieves attack old woman neck with a sword angry people demonstrated | Patrika News
बीकानेर

देर शाम SP ने सब इंस्पेक्टर को किया लाइन हाजिर, हेड कांस्टेबल भी निलंबित; आखिर क्या है पूरा मामला?

Bikaner Crime News: लोगों के विरोध प्रदर्शन के बाद देर शाम को पुलिस अधीक्षक ने आदेश जारी कर खाजूवाला थाने में कार्यरत हेड कांस्टेबल खेताराम को निलंबित किया है तथा सब इंस्पेक्टर वेदप्रकाश को लाइन हाजिर किया है।

बीकानेरOct 25, 2024 / 11:13 am

Supriya Rani

Bikaner News: खाजूवाला क्षेत्र में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। खाजूवाला के वार्ड नंबर 1 में गुरुवार रात को चोरों ने एक घर में घुसकर वृद्ध महिला पर तलवार से वार कर दिया, जिससे वृद्ध महिला घायल हो गई।

विरोध के बाद सब इंस्पेक्टर को किया लाइन हाजिर

वहीं मंगलवार रात्रि को तावणियां कॉलोनी स्थित बन्द मकान में भी चोरों ने सेंधमारी की है। इसको लेकर गुरुवार को बड़ी संख्या में लोगों ने थाने पर पहुंचकर विरोध जताया। घटना की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह खाजूवाला पहुंचे तथा लोगों को भरोसा दिलाया कि अपराधियों को जल्द पकड़ा जाएगा। लोगों के विरोध प्रदर्शन के बाद देर शाम को पुलिस अधीक्षक ने आदेश जारी कर खाजूवाला थाने में कार्यरत हेड कांस्टेबल खेताराम को निलंबित किया है तथा सब इंस्पेक्टर वेदप्रकाश को लाइन हाजिर किया है।

लोगों का फूटा गुस्सा

खाजूवाला क्षेत्र में इन दिनों बढ़ रही चोरी की वारदात को लेकर लोगों का गुस्सा गुरुवार को तब फूटा, जब चोरों ने एक घर में घुस कर सो रही वृद्ध महिला पर धारदार हथियार से हमला कर चोरी का प्रयास किया, जिससे वृद्ध महिला विमला देवी के गले व हाथ पर चोट लग गई। उन्हें तुरन्त रात्रि को ही खाजूवाला सीएचसी लाया गया। उनके गले पर सात टांके व हाथ पर पांच टांके लगे हैं।
थानाधिकारी बलवंत कुमार ने बताया कि वार्ड नबर 1 निवासी रामकुमार पुत्र दौलत राम स्वामी ने रिपोर्ट दी कि प्रार्थी रात्रि करीब 1.30 बजे घर में सोए हुए थे। वह, उसकी पत्नी व बेटी कमरे के अंदर सोए हुए थे। तभी दो व्यक्ति आए। इनके मुंह ढके थे। इन्होंने आंगन में सोई मां के गले पर तलवार से वार किया।
नींद में होने के कारण पहले तो उसकी मां कुछ समझ नहीं पाई। इस दौरान एक व्यक्ति ने मुंह दबा लिया तथा दूसरे ने कपड़े से मुंह ढक दिया तथा गले में पहना मादलिया तोडऩे की कोशिश की।
मादलिया नहीं टूटने पर तलवार से वार किया, जिससे मां का गला कट गया तथा दूसरे वार में बाएं हाथ पर चोट लगी। मां के हाथ में पांच टांके तथा गले पर सात टांके आए। मां के शोर करने पर जागे जाने पर अज्ञात व्यक्तियों को पकडऩे की कोशिश की। इतने में दीवार कूद कर भाग गए। इस सबन्ध में खाजूवाला थाने में अज्ञात दो व्यक्तियों के खिलाफ चोरी, मारपीट व लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

मकान में सेंधमारी

वहीं, कालूराम ने बताया कि वो तावणियां कॉलोनी वार्ड नबर 5 में रहता है। मंगलवार रात्रि को 13 केएलडी कृषि भूमि कुण्डल गए थे। मकान में ताला लगा था। रात्रि को उसके मकान का ताला तोडक़र अज्ञात चोर मकान में घुस गए तथा घर में रखी अलमारी में से करीब एक तोला सोना व चांदी की दो चेन दो तोला तथा 25 हजार रुपए नकदी ले गए। इसकी सूचना पर खाजूवाला थाने में आकर परिवाद दिया है।

Hindi News / Bikaner / देर शाम SP ने सब इंस्पेक्टर को किया लाइन हाजिर, हेड कांस्टेबल भी निलंबित; आखिर क्या है पूरा मामला?

ट्रेंडिंग वीडियो