scriptvideo- एक करोड़ की चोरी की कहानी पीड़ित की जुबानी | bikaner crime news theft in house | Patrika News
बीकानेर

video- एक करोड़ की चोरी की कहानी पीड़ित की जुबानी

video- एक करोड़ की चोरी की कहानी पीड़ित की जुबानी

बीकानेरOct 03, 2021 / 07:51 pm

dinesh kumar swami

video- एक करोड़ की चोरी की कहानी पीड़ित की जुबानी

video- एक करोड़ की चोरी की कहानी पीड़ित की जुबानी

बीकानेर. नयाशहर थाना क्षेत्र के पूगल रोड़ स्थित बंगला नगर के पास एसबीआई बैक के पीछे बना एक मकान में चोरों ने देर रात को घर में घुसकर करोड़ों रुपए का माल चोरी कर ले गए। शनिवार रात करीब दो बजे चोर घर में बने किचन की खिडक़ी तोड़कर घर में प्रवेश किया और नीचे वाले कमरे में सो दंपति को बाहर से बंद कर दिया। बाद में ऊपर की मंजिल पर सो रहे परिवार के सदस्यों को भी बाहर से बंद कर बेधडक़ घर का समूचा माल सोना, चांदी व अन्य समान बटोर कर निकल गए। चोरी हुए माल की कीमत एक करोड़ से अधिक बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार भंवरलाल का एफसीआई गोदाम के पीछे मकान है। शनिवार रात को चोर घर में घुस गए। रात करीब करीब ढाई बजे बाथरूम जाने के लिए कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो खुला नहीं और उन्हें किसी के पैरों की आवाज सुनाई दी। इस पर उन्होंने ऊपरी मंजिल के कमरे में सो रहे अपने बेटे को फोन किया तो वह उठकर अपना गेट खोलने लगा तो उसका गेट भी बाहर से बंद था, इस पर उसे संदेह हुवा तो पडोसियों को फोन करके बंद गेट खोलने के लिए बुलाया।
पड़ोसियों ने आकर बाप-बेटों को बाहर निकाला तो वह घर की स्थिति को देखकर भौंचके रह गये। अन्य कमरों में पड़ा सारा सामान बिखरा पड़ा था और कीमती सामान गायब था। शोर-शराबा सुनकर लोग इक्ट्ठा हो गए।

Hindi News/ Bikaner / video- एक करोड़ की चोरी की कहानी पीड़ित की जुबानी

ट्रेंडिंग वीडियो