scriptअलविदा 2020 : लॉकडाउन में मास्क न लगाने वाले पर चला डंडा, सोशल मीडिया पर छाए सूबेदार ‘चुलबुल पांडे’ | Year Render 2020 Special Lockdown flashback event | Patrika News
भोपाल

अलविदा 2020 : लॉकडाउन में मास्क न लगाने वाले पर चला डंडा, सोशल मीडिया पर छाए सूबेदार ‘चुलबुल पांडे’

देश में लॉकडाउन के दौरान पुलिस की सख्ती की कई तस्वीरें दिखाई दीं, चौक चौराहों पर बेवजह घूमने वालों से उठक बैठक भी लगवाई..

भोपालDec 23, 2020 / 08:41 pm

Shailendra Sharma

lockdown_1.png

भोपाल. साल 2020 खत्म होने वाला है और अपने साथ कई अच्छी और बुरी यादों को अपने साथ समेटकर ले जा रहा है। साल 2020 से जुड़ी कुछ ऐसी ही यादों के बीच लॉकडाउन की वो यादें भी हैं जिन्हें शायद हम कभी नहीं भूल पाएंगे। लॉकडाउन के दौरान पुलिस की सख्ती और नियम कायदों का पालन न करने पर ऑन द स्पॉट सजा देने की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। बिना मास्क के या फिर बिना काम के लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलने वालों पर खाकी की सख्ती लॉकडाउन के दौरान काफी बढ़ गई थी। चौक चौराहे या फिर बीच बाजार खाकी का डंडा ऐसे लोग पर खूब चला था जो कोरोना संक्रमण को दरकिनार करते हुए घरों से बाहर निकल रहे थे। कभी पुलिस ने लोगों से सरेराह उठक बैठक लगवाई थी तो कभी उन पर डंडे भी बरसाए थे।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y9oz6

लॉकडाउन और सूबेदार चुलबुल पांडे का चुटीला अंदाज
लॉकडाउन में सोशल मीडिया की सुर्खियां बने सूबेदार चुलबुल पांडे यानि भागवत पांडे को भला कोई कैसे भूल पाएगा। चुटीली आवाज और मजाकिया अंदाज में लॉकडाउन के दौरान लोगों को नियम कायदों का पाठ पढ़ाने वाले सूबेदार पांडे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। हर दूसरे दिन सूबेदार पांडे का एक वीडियो ऐसा वायरल होता था जो खासा पसंद किया जाता था। फिर चाहे बात आओ यार करलें बातें चार हों या फिर इच्छाधारी नागिन..सूबेदार पांडे का हर अंदाज सोशल मीडिया पर हिट था।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y9oz6

Hindi News / Bhopal / अलविदा 2020 : लॉकडाउन में मास्क न लगाने वाले पर चला डंडा, सोशल मीडिया पर छाए सूबेदार ‘चुलबुल पांडे’

ट्रेंडिंग वीडियो