scriptभोपाल में सनसनीखेज हत्याकांड : पत्नी को मारकर किए 14 टुकड़े, फेंक आया ताकि जानवर खा जाएं | wife murder in bhopal due to character suspicion body chopped into 14 pieces and thrown in ditch | Patrika News
भोपाल

भोपाल में सनसनीखेज हत्याकांड : पत्नी को मारकर किए 14 टुकड़े, फेंक आया ताकि जानवर खा जाएं

wife murder in bhopal : पहले आरोपी पत्नी को निर्वस्त्र कर गांव में भी घुमा चुका है। युवती कई दिनों से लापता थी। पिता की शिकायत पर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो सबकुछ उगल दिया। पुलिस ने 14 टुकड़ों में बटी युवती की लाश के अवशेष बरामद कर लिए हैं।

भोपालJun 02, 2024 / 09:10 am

Faiz

wife murder in bhopal
wife murder in bhopal : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चरित्र शंका पर एक ऑटो ड्राइवर ( Auto Driver ) ने 22 साल की पत्नी का गला घोटकर हत्या ( Wife murdered ) कर दी फिर शव को जला दिया। इससे पहले भी आरोपी पत्नी को निर्वस्त्र कर गांव में घुमा चुका है। हत्या के बाद आरोपी ने अधजली लाश को बोरी में भरकर खंती में ले जाकर गड्ढे में दफनाने की कोशिश की और बचे अवशेषों को अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया। पुलिस ने अरवलिया खंती से महिला की खोपड़ी, पैर सहित पसली के 14 छोटे-छोटे टुकड़े बरामद किए हैं। युवती 21 मई से लापता हो गई थी।
मामले को लेकर निशातपुरा पुलिस का कहना है कि मृतका के पिता मो. वसीम ने 21 मई को सानिया खान की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद से उसका पति नदीमउद्दीन उर्फ मुन्ना गायब था। मुखबिर की सूचना पर नदीम को हिरासत में लेकर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल किया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने शव के टुकड़ों को बरामद किया। निशातपुरा पुलिस ने कायमी कर ईंटखेड़ी थाने को केस डायरी भेज दी है।
यह भी पढ़ें- तलवार की नोंक पर की युवती से बदसलूकी, रोकने पर पिता-भाई का हाथ तोड़ा, अब मकान पर चला बुल्डोजर, Video

2020 में निकाह हुआ था, कई बार घर से निकाल चुका पति

wife murder in bhopal
सानिया के ममेरे भाई अनस ने बताया कि सानिया की मां की 12 साल पहले मौत हो चुकी है और पिता वसीम खान अपनी दूसरी बेटी के साथ रहते हैं। सानिया की परवरिश नानी ने ही की और वहीं से 2020 में परेवाखेड़ा में रहने वाले ऑटो चालक नदीम से उसका निकाह हुआ था। शादी के 5 दिन बाद से ही नदीम बाइक की मांग करते हुए उसे प्रताडि़त करता था। चरित्र पर संदेह को लेकर कई बार मारपीट करता था। हत्या से पहले भी पति ने मारपीट करते हुए गांव में निर्वस्त्र कर घुमाया था।
यह भी पढ़ें- भाजपा नेता की हत्या करने वाले हिस्ट्रीशीटर के घर पर चला बुल्डोजल- VIDEO, जेल के बाहर किया था मर्डर

दो महीने की बेटी की मौत हो गई थी

अनस ने बताया कि ढाई महीने पहले सानिया की दो महीने की बेटी पर खौलता हुआ पानी गिर गया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद से सानिया और नदीम के रिश्ते और बिगड़ गए। परेशान होकर बहन घर आ गई थी। नदीम ने 21 मई को सानिया को मिलने के बहाने से बुलाया, तो वह बिना बताए घर से चली गई, जिसके बाद से लापता हो गई। 5 दिन पहले बहन की तलाश करते हुए उसके गांव पहुंचे, तो कुछ लोगों ने बताया कि नदीम ने कुछ दिन पहले उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया और पीटा था।

आरोपी को पहुंचाया जेल

मामले को लेकर भोपाल ग्रामीण एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया कि अवशेष मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले में जांच की जा रही है।

Hindi News/ Bhopal / भोपाल में सनसनीखेज हत्याकांड : पत्नी को मारकर किए 14 टुकड़े, फेंक आया ताकि जानवर खा जाएं

ट्रेंडिंग वीडियो