scriptआज से पूरे 10 वर्षों तक इस एक 1 राशि पर धन लुटाएंगे शनिदेव, जाने कहीं वो खुशकिस्मत राशि आपकी तो नहीं | varshik rashi ki jankari 2019 in hindi | Patrika News
भोपाल

आज से पूरे 10 वर्षों तक इस एक 1 राशि पर धन लुटाएंगे शनिदेव, जाने कहीं वो खुशकिस्मत राशि आपकी तो नहीं

आज से पूरे 10 वर्षों तक इस एक 1 राशि पर धन लुटाएंगे शनिदेव, जाने कहीं वो खुशकिस्मत राशि आपकी तो नहीं

भोपालDec 20, 2018 / 12:01 pm

Astha Awasthi

rashifal 2019

rashifal 2019

भोपाल। इस बात को हर कोई जानता है कि शनि भगवान जिस पर फिदा हो जाते है उसे राजा बनाकर ही छोड़ते है और जिससे नाराज हो जाते है उसे सड़क पर लाकर ही छोड़ते हैं। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि लोगों की ऐसी गलत धारणा है कि शनि सिर्फ लोगों को दुख पहुंचाता है।

rashifal 2019

पंडित जी बताते है कि शनि एक न्यायप्रिय ग्रह है, जो हर प्राणी के साथ न्याय करता है। जो लोग अनैतिक और गलत कार्य करते हैं, उन्हें शनि का दंड अवश्य ही भोगना पड़ता है लेकिन जो लोग दूसरों का भला करते है शनि उनके साथ कभी भी गलत नहीं करते है। अब जब एक बार फिर शनि ने राशि परिवर्तन किया है तब एक राशि के लिए ये समय शुभ संकेत लेकर आया है। जानिए कौन सी है वो राशि जिनके लिए शनि शुभ रहने वाला है।

rashifal 2019

सिंह राशि

इस राशि के जातकों को इस साल शनि सभी कार्यों में सहायक होंगे। जितने भी काम अपने हाथों लेंगे वह भलीभांति संपन्न होगा। इस राशि के जातकों का भाग्य सातवें आसमान पर होगा। अन्य राशि की अपेक्षा इस राशि के लोग अत्यंत भाग्यशाली साबित होंगे। इस साल लव मैरिज के योग बन रहे हैं, हालांकि चुनौतियां रहेंगी लेकिन मेहनत करने पर आपकी सारी योजनाएं सफल रहेंगी। छोटे-मोटे झगड़े और विवाद हो सकते हैं।

Hindi News / Bhopal / आज से पूरे 10 वर्षों तक इस एक 1 राशि पर धन लुटाएंगे शनिदेव, जाने कहीं वो खुशकिस्मत राशि आपकी तो नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो