scriptएमपी के तीर्थयात्रियों के साथ भीषण हादसा, बेकाबू हो गई गंगोत्री जा रही बस, मच गई चीख पुकार | Uttarkashi to Gangotri bus overturned near Jhala Bridge | Patrika News
भोपाल

एमपी के तीर्थयात्रियों के साथ भीषण हादसा, बेकाबू हो गई गंगोत्री जा रही बस, मच गई चीख पुकार

Uttarkashi bus accident गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर झाला ब्रिज के पास यह हादसा हुआ।

भोपालJun 21, 2024 / 02:30 pm

deepak deewan

Uttarkashi bus accident

Uttarkashi bus accident

Uttarkashi to Gangotri bus overturned near Jhala Bridge – एमपी के तीर्थयात्रियों के साथ भीषण हादसा हुआ। गंगोत्री जा रही उनकी बस बेकाबू होकर ब्रिज के पास गिर गई। तीर्थयात्रियों से खचाखच भरी बस गिरने के बाद पलट गई जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई। गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर यह हादसा हुआ। संयोगवश दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। बस में कुल 28 तीर्थ यात्री थे। घायल तीर्थयात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। इधर हादसे के बाद हाईवे जाम हो गया।
मध्यप्रदेश के तीर्थ यात्रियों की बस उत्तरकाशी के पास पलट गई। एमपी के तीर्थयात्रियों की यह बस उत्तरकाशी से गंगोत्री Uttarkashi to Gangotri bus जा रही थी। बस झाला ब्रिज Jhala Bridge के पास बेकाबू हो गई और हाईवे पर बीच सड़क पर ही पलट गई।‌
यह भी पढ़ें : एमपी में बड़ा फैसला, प्रदेशभर के पटवारी-आरआई जांच के घेरे में, 16 अफसरों को भी नोटिस

बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में बस में सवार पांच तीर्थ यात्री घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हर्षिल भेजा गया। पांचों घायल एमपी के खरगोन के हैं। खरगोन जिले के झिरन्‍या के तीर्थयात्री घायल हुए जिनके परिजनों को सूचना दी गई है। गुरुवार को यमुनोत्री के दर्शन के बाद सभी तीर्थयात्री गंगोत्री धाम जा रहे थे तभी रास्ते में हादसा हो गया।
गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर झाला ब्रिज के पास यह हादसा हुआ। हाईवे पर बीच रोड पर बस पलटने से रास्ता बंद हो गया। दुर्घटना के बाद जाम लग गया, सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन यानि बीआरओ ने दुर्घटनाग्रस्‍त बस को सड़क से हटाया। इस बीच करीब 4 घंटे तक गंगोत्री हाईवे बंद रहा।

Hindi News/ Bhopal / एमपी के तीर्थयात्रियों के साथ भीषण हादसा, बेकाबू हो गई गंगोत्री जा रही बस, मच गई चीख पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो