script‘आप’ में शामिल हुईं एक्ट्रेस चाहत पांडे, एमपी में करेंगी पार्टी का प्रचार | TV actress Chahat Pandey joins Aam Aadmi Party | Patrika News
भोपाल

‘आप’ में शामिल हुईं एक्ट्रेस चाहत पांडे, एमपी में करेंगी पार्टी का प्रचार

दमोह की रहने वाली हैं एक्ट्रेस चाहत पांडे, कई टीवी सीरियल्स में कर चुकी हैं काम…

भोपालJun 29, 2023 / 09:43 pm

Shailendra Sharma

chahat_pandey.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश के दमोह की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है। गुरुवार को दिल्ली में चाहत ने आम आदमी पार्टी के महासचिव और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक के सामने ‘आप’ की सदस्यता ली। इस दौरान एक्ट्रेस चाहत पांडे ने साफ कहा कि कथनी और करनी में बहुत अंतर है और वो आने वाले विधानसभा चुनावों में मध्यप्रदेश में पार्टी का प्रचार करेंगी।

chahat_pandey_2.jpeg

‘आप’ ने ट्विटर हैंडल पर दी बधाई
दमोह की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे के आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद आम आदमी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर उन्हें बधाई देते हुए उनकी पार्टी में शामिल होते वक्त की तस्वीरें शेयर की गई हैं। आप आदमी पार्टी की ओर से चाहत को बधाई देते हुए लिखा गया है कि- दमोह से लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री चाहत पांडेय आज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवव संदीप पाठक की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं। आप परिवार उनका हार्दिक स्वागत करता है। देश में बदलाव चाहने वाले लोग ही पार्टी को और सशक्त करेंगे और पार्टी के विकास कार्यों को घर-घर पहुंचाएंगे।

यह भी पढ़ें

Video : जब ट्रेक्टर से दुल्हन ने स्टेज पर मारी एंट्री तो हैरान रह गए बाराती

chahat_pandey_3.jpg

कई टीवी सीरियल्स में किया काम
बता दें कि दमोह की रहने वाली चाहत पांडे एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं जो 17 साल की उम्र से टीवी सीरियल्स में काम कर रही हैं। उन्होंने टीवी सीरियल पवित्र बंधन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद तेनालीरामन, राधा कृष्णन, सावधान इंडिया, नागिन-2, दुर्गा-माता की छाया, अलादीन और क्राइम पेट्रोल सहित कई सीरियल में वो काम कर चुकी हैं। फिलहाल में वो टीवी शो ‘ नथ जेवर या जंजीर’ में महुआ का किरदार निभा रही हैं।

देखें वीडियो- बारिश में कपल का रोमांटिक डांस करते वीडियो वायरल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8m18vp

Hindi News / Bhopal / ‘आप’ में शामिल हुईं एक्ट्रेस चाहत पांडे, एमपी में करेंगी पार्टी का प्रचार

ट्रेंडिंग वीडियो