scriptलग्जरी कार से स्टंटबाजी पड़ी भारी, कार चालक पर 10 हजार का जुर्माना, वीडियो हुआ वायरल | Stunts with luxury car cost heavy car driver fined 10000 video viral | Patrika News
भोपाल

लग्जरी कार से स्टंटबाजी पड़ी भारी, कार चालक पर 10 हजार का जुर्माना, वीडियो हुआ वायरल

– लग्जरी कार से स्टंटबाजी पड़ी भारी- कार चालक पर 10 हजार का जुर्माना- VIP रोड चौराहे पर की थी कार ड्रिफ्टिंग- चैकिंग प्वाइंट से चंद कदम दूरी पर कर रहा था स्टंट

भोपालMay 02, 2023 / 08:57 pm

Faiz

News

लग्जरी कार से स्टंटबाजी पड़ी भारी, कार चालक पर 10 हजार का जुर्माना, वीडियो हुआ वायरल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रईसजादों को महंगी कार से स्टंटबाजी करना भारी पड़ गया है। तीन दिनों बाद ट्रैफिक पुलिस ने भोपाल के सबसे व्यस्ततम वीईपी रोड के चौराहे पर कार से स्टंट करने वाले युवक के खिलाफ भारी भरकम जुर्माना कार्रवाई की है।

आपको बता दें कि, पिछले दिनों शहर की सबसे व्यस्ततम वीआईपी रोड के चौराहे पर लग्जरी कार से स्टंट करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो के अनुसार, चलती सड़क पर लग्जरी गाड़ी से यह स्टंट किया गया, भरी दोपहर में किए गए इस स्टंट के दौरान कुछ दूरी पर चैकिंग प्वाइंट पर पुलिस जुर्माना कारर्वाई कर रही थी। बावजूद इसके बेखौफ स्टंटबाज चौराहे पर कई बार कार को ड्रिफ्ट करते हुए राहगीरों की जान जोखिम में डालकर ट्रैफिक नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाते नजर आए थे। हालांकि, वीडियो वायरल होने पर ट्रैफिक पुलिस कीकार्यप्रणालि की आलोचना शुरु हो गई थी, जिसपर अब पुलिस ने एक्शन लेते हुए स्टंटबाज कार चालक के खिलाफ 10 हजार रूपए की चालानी कारर्वाई की है।

 

यह भी पढ़ें- दो महीने में हटाना होंगी आरा मशीनें और टिंबर कारोबार, कलेक्टर ने दिया सख्त अल्टीमेटम


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8klbm1

वहीं, दूसरी तरफ भोपाल में ही एक कार चालक को एंबुलेंस को रास्ता न देना भी भारी पड़ गया। एंबुलेंस को साइड न देने के कारण पुलिस ने कार को तो जब्त किया ही साथ ही, चालक पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगा दिया। अब जुर्माना भरने के बाद ही कार चालक अपनी कार को छुड़ा सकेगा।

 

यह भी पढ़ें- दर्दनाक हादसे में भाजपा नेता समेत 3 की मौत, अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी कार

 

एंबुलेंस को नहीं दिया रास्ता

चालानी कार्रवाई का ये मामला शहर के होशंगाबाद रोड का है, बताया जा रहा है कि, पीछे से आ रही एंबुलेंस ने कई बार सायरन बजाकर कार चालक को साइड देने का सिग्नल दिया, बावजूद इसके कार चालक ने एंबुलेंस को रास्ता देना ठीक नहीं समझा, जिसके कारण एंबुलेंस के ड्राइवर ने पुलिस को सूचना दी और शिकायत मिलते ही पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 194 ई के तहत कार्रवाई करते हुए कार को जब्त करते हुए चालक के खिलाफ 10 हजार का जुर्माना लगा दिया। बता दें कि, पुलिस ने जिस कार पर कार्रवाई की है, उसका नंबर एमपी 04 सीके 5639 है।

//?feature=oembed

Hindi News / Bhopal / लग्जरी कार से स्टंटबाजी पड़ी भारी, कार चालक पर 10 हजार का जुर्माना, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो