scriptspa center raid: दो छात्रा और 2 महिलाओं के साथ 2 युवक गिरफ्तार | spa center raid in bhopal 6 arrested including 2 college girls on prostitution charges | Patrika News
भोपाल

spa center raid: दो छात्रा और 2 महिलाओं के साथ 2 युवक गिरफ्तार

spa center raid- स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, ग्राहक बन पुलिस वालों ने मारा छापा…>

भोपालNov 20, 2023 / 08:28 am

Manish Gite

bhopal-crime.png

आशिमा मॉल के पास संचालित इवा स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का कारोबार चलाया जा रहा था। आचार संहिता के दौरान पुलिस ने यहां छापामार कार्रवाई कर दो कॉलेज छात्रा, दो शादीशुदा महिला और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। सभी को नोटिस देकर थाने से ही जमानत पर रिहा किया गया है। स्पा सेंटर का संचालक फरार हो गया है उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

मिसरोद पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आशिमा मॉल के पास इवा स्पा सेंटर में देह व्यापार किया जा रहा है। यहां पर काम करने वाली महिलाएं ऑन डिमांड ग्राहक को सेवाएं दे रही हैं। खबर लगते ही स्पा सेंटर पर पुलिस ने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा और उसका इशारा मिलते ही दबिश दी।

पुलिस ने स्पा सेंटर से चार युवतियों को पकड़ा, जिनकी उम्र 20 से 24 साल है। ये युवतियां बागसेवनिया, भेल संगम कॉलोनी, अशोका गार्डन इलाकों की रहने वाली है। इनमें एक शादीशुदा है, और दो कॉलेज छात्राएं हैं। इसके अलावा पुलिस ने कृष्णा और बृज बाल्मीकि नाम के दो ग्राहकों को पकड़ लिया। जबकि स्पा सेंटर का संचालक मोहम्मद रेहान अली भागने में सफल हो गया। पुलिस ने जब स्पा सेंटर की तलाशी ली तो मौके से कई आपत्तिजक सामान भी मिला। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। पकड़े गए सभी आरोपित भोपाल के रहने वाले हैं। अब तक की पड़ताल में सामने आया कि आरोपी लंबे समय से स्पा सेंटर चलाने का काम कर रहे थे।

ग्राहकों को करीब दो हजार से 10 हजार रुपये में सेवाएं मुहैया कराई जा रही थीं। करीब एक माह से गतिविधियां अधिक बढ़ रही थीं। सूचना मिलते ही कार्रवाई की। आरोपी पर देह व्यापार की धाराओं में FIR दर्ज कर गिरफ्तारी नोटिस पर उनको छोड़ा गया है। दोनों ग्राहक निजी काम करते हैं।

Hindi News / Bhopal / spa center raid: दो छात्रा और 2 महिलाओं के साथ 2 युवक गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो