scriptकर्नाटक के लिए खतरनाक है एसएमएस, सीएम ने कहा इससे बचना जरूरी | SMS is dangerous for Karnataka, CM said it is necessary to avoid it | Patrika News
भोपाल

कर्नाटक के लिए खतरनाक है एसएमएस, सीएम ने कहा इससे बचना जरूरी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कर्नाटक के लिए एसएमएस को खतरनाक बताया है.

भोपालApr 29, 2023 / 01:33 pm

Subodh Tripathi

कर्नाटक के लिए खतरनाक है एसएमएस, सीएम ने कहा इससे बचना जरूरी

कर्नाटक के लिए खतरनाक है एसएमएस, सीएम ने कहा इससे बचना जरूरी

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कर्नाटक के लिए एसएमएस को खतरनाक बताया है, उन्होंने कहा कि कर्नाटक के विकास के लिए एसएमएस बहुत खतरनाक है, इससे बचना जरूरी है, आप एसएमएस सुनकर सोच रहे होंगे कि आखिर एसएमएस कैसे किसी राज्य के लिए खतरनाक हो सकता है, तो आईये जानते हैं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किसे एसएमएस बताया है।

 

आपको बतादें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, ऐसे में सियासत भी तेज हो गई है, भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपनी सरकार बनाने के लिए युद्ध स्तर पर मैदान में उतर गई हैं, सोशल मीडिया से लेकर जमीनी स्तर तक दोनों दल अपनी जीत दर्ज कराने की कोशिश में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, ऐसे में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनाने के लिए प्रदेशवासियों को एसएमएस से बचने की बात कही है।

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा-कर्नाटक को एसएमएस से बचना होगा, ये एसएमएस कर्नाटक के विकास के लिए खतरनाक है, सिद्धरमैया, मल्लिकार्जुन खडग़े और शिवकुमार, जैसे एक करप्ट मैसेज मोबाइल को खराब कर देता है, वैसे ही एसएमएस ये करप्ट मैसेज कर्नाटक के भविष्य और विकास को खराब कर देगा, डबल इंजन की सरकार की कर्नाटक को बचा सकती है।

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kiq03

आपको बतादें कि मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना योजना शुरू की है, जिसके तहत महिलाओं को हर महीने 1000-1000 रुपए मिलेंगे, सीएम ने कहा कि 10 जून को किसी भी हालत में पहली किश्त डलेगी, फिर चाहे कुछ भी हो जाए, इसके बाद हर महीने पैसा आता रहेगा।

0:00

Hindi News / Bhopal / कर्नाटक के लिए खतरनाक है एसएमएस, सीएम ने कहा इससे बचना जरूरी

ट्रेंडिंग वीडियो