scriptCM बोले, ‘जो परफार्मेंस देगा, वही टिकेगा’ , कोरोना वैक्सीनेशन पर भी दिया बयान… | Shivraj said on corona vaccination | Patrika News
भोपाल

CM बोले, ‘जो परफार्मेंस देगा, वही टिकेगा’ , कोरोना वैक्सीनेशन पर भी दिया बयान…

– वैक्सीनेशन पर बोले शिवराज

भोपालJan 04, 2021 / 04:29 pm

Astha Awasthi

cm_1.png

corona vaccination

भोपाल। देश में जल्द ही कोरोना वैक्सीनेशन (corona vaccination) का काम शुरू होने वाला है, उससे पहले बयानों का आना जारी है। जी हां कोरोना वैक्सीनेशन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( CM shivraj singh chohan) ने कहा है कि ‘कोरोना वैक्सीन को लेकर तैयारियां चल रही हैं, मैंने तय किया है कि वैक्सीन अभी नहीं लगवाऊंगा, पहले बाकी को लगे और फिर अपना नंबर आए। जिन्हें प्राथमिकता दी जा रही है, उन्हें लग जाए और बाद में अपना नंबर आए’।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पूरी हो गई हैं सारी तैयारियां

ये बात सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को प्रशासनिक और पुलिस अफसरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की। वैक्सीनेशन को लेकर उन्होंने कहा कि सारी तैयारियां हो गई हैं। जिन्हें ज्यादा जरूरी है, उन्हें पहले टीका लगे। मैं बाद में वैक्सीन लगवाऊंगा। जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वैक्सीन को शुरुआत में हेल्थ वर्कर, फिर फ्रंटलाइन वर्कर, 50 से अधिक उम्र वाले लोग और गंभीर बीमारी वाले लोगों को दी जाएगी।

MP CM Shivraj Singh Chauhan

जो परफार्मेंस देगा, वही टिकेगा

वहीं दूसरी ओर कलेक्टर-कमिश्नर और पुलिस अधिकारियों की कॉन्फ्रेंस में शिवराज ने ये भी कहा कि मेरा किसी से राग-द्वेष नहीं है, लेकिन जो परफार्मेंस देगा, वही टिकेगा। हमें शहरों में विकास चाहिए, अंधी गलियों में नहीं चलेंगे। हर जिले का सालाना प्लान तैयार करें। उपलब्ध संसाधनों के आधार पर पंचायत तक के प्लान बनना चाहिए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ygrnv

Hindi News / Bhopal / CM बोले, ‘जो परफार्मेंस देगा, वही टिकेगा’ , कोरोना वैक्सीनेशन पर भी दिया बयान…

ट्रेंडिंग वीडियो