scriptपॉश इलाके में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 5 युवतियों समेत 7 गिरफ्तार | Sex racket running under guise of spa center busted 5 girls 2 man arrested | Patrika News
भोपाल

पॉश इलाके में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 5 युवतियों समेत 7 गिरफ्तार

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस को स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामग्री मिली है। युवतियों ने स्पा सेंटर के मालिक व नौकर के द्वारा देह व्यापार कराए जाने की जानकारी भी पुलिस को दी है।

भोपालAug 13, 2023 / 06:20 pm

Shailendra Sharma

bhopal.jpg

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जाने का एक बार फिर पर्दाफाश हुआ है। इस बार मामला भोपाल का है जहां शाहपुर के त्रिलंगा इलाके में एक स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने इस स्पा सेंटर पर छापा मारते हुए 5 युवतियों के साथ स्पा सेंटर के मालिक व नौकर को पकड़ा है। स्पा सेंटर से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री मिली है। पुलिस को स्पा सेंटर में नाबालिग लड़कियों के द्वारा देह व्यापार कराए जाने की सूचना मिली थी।

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट
भोपाल की महिला थाना पुलिस को नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर पुलिस ने शाहपुरा स्थित त्रिलंगा में ओशियन नाम के स्पा सेंटर में छापा मारा। जहां से नागालैंड की रहने वाली एक महिला मैनेजर सहित पांच युवतियों को गिरफ्तार किया गया। मौके से स्पॉ सेंटर के मालिक और एक नौकर को भी पकड़ा गया था। टीआई शिल्पा कौरव ने बताया कि एक एनजीओ की ओर से सूचना मिली थी कि ओशियन स्पा सेंटर त्रिलंगा में देह व्यापार कराया जा रहा है। इस स्पा में दो नाबालिग लड़कियों से भी देह व्यापार कराया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें

आदिवासी युवक को गोली मारने वाला विधायक का बेटा महिला मित्र के घर से गिरफ्तार



स्पा सेंटर का मालिक-नौकर कराते हैं देह व्यापार
स्पा सेंटर से पकड़ाई नागालैंड की महिला व अन्य युवतियों ने पुलिस की पूछताछ में इस बात का खुलासा किया है कि स्पा सेंटर का मालिक व नौकर उनसे स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार कराता था। स्पा सेंटर के मालिक गौरव राठौर और नौकर का नाम प्रिंस ठाकुर है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में दो युवतियों को नाबालिग बताया जा रहा है। जांच करवा रहे हैं अगर उन दोनों में से कोई भी नाबालिग निकलती हैं तो फिर पॉक्सो और अन्य धाराएं भी बढ़ाई जाएंगी।

देखें वीडियो- ट्रेन में छेड़छाड़ कर रहे मनचले की पिटाई

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8n6gkx

Hindi News/ Bhopal / पॉश इलाके में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 5 युवतियों समेत 7 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो