scriptकांग्रेस नेता ने कहा ‘किसान आज लाल किले में घुसे हैं कल उनके घरों में भी घुसेंगे’ | Sajjan Singh Verma Statement For PM on Delhi farmer protest | Patrika News
भोपाल

कांग्रेस नेता ने कहा ‘किसान आज लाल किले में घुसे हैं कल उनके घरों में भी घुसेंगे’

दिल्ली में 26 जनवरी को लालकिले पर हुए हिंसक प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस नेता ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना..

भोपालJan 27, 2021 / 03:44 pm

Shailendra Sharma

sajjan.jpg

भोपाल. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सज्जन वर्मा ने दिल्ली में लाल किले पर हुए किसानों के हिंसक प्रदर्शन को लेकर केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सज्जन वर्मा ने किसानों के हिंसक प्रदर्शन के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए आरोप लगाया है कि मोदी सरकार ने किसानों को इस प्रदर्शन के लिए मजबूर किया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yxwot

‘आज लाल किले में घुसे कल उनके घरों में घुसेंगे’
कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा ने कहा कि अन्नदाता एक सीमा तक कुशलता पूर्वक व्यवहार करता है लेकिन जब उसके पेट पर बात आती है तो जो दिल्ली में हुआ वो उसका एक उदाहरण हैं। सज्जन वर्मा ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी अडानी और अंबानी की गुलामी करने से अच्छा है कि देश के अन्नदाता की गुलामी करो, जिससे कि देश का भला हो। उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार ने देश के अन्नदाता को मजबूर किया है और इसी कारण किसान आज लाल किले में घुसे हैं और आगे भी अगर सरकार नहीं जागी तो आने वाले दिनों में किसान उनके घरों में भी घुसेंगे।

 

मर चुकी हैं केन्द्र सरकार और मंत्रिमंडल की संवेदनाएं- सज्जन
पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा कि देश का अन्नदाता दो महीने से सड़कों पर कड़कड़ाती ठंड में भूख हड़ताल पर बैठा हुआ है, देश की सरकार उसके सब्र का इम्तिहान लेने में जुटी हुई है और 150 से ज्यादा किसान आंदोलन के दौरान मर चुके हैं लेकिन केंद्र सरकार और पूरे मंत्रिमंडल की संवेदनाएं मर चुकी हैं ।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yxwot

Hindi News / Bhopal / कांग्रेस नेता ने कहा ‘किसान आज लाल किले में घुसे हैं कल उनके घरों में भी घुसेंगे’

ट्रेंडिंग वीडियो