scriptभारतीय सेना के रिटायर्ड अफसर ने की सुसाइड, गले पर 12 बोर रखकर मारी गोली, दर्दनाक मौत | Retired SAF ASI wasim uddin commit suicide with licensed gun in bhopal arif nagar | Patrika News
भोपाल

भारतीय सेना के रिटायर्ड अफसर ने की सुसाइड, गले पर 12 बोर रखकर मारी गोली, दर्दनाक मौत

एसएएफ के रिटायर्ड ASI वसीम उद्दीन अपनी पत्नी और छोटे बेटे के साथ गौतम नगर थाना इलाके में स्थित आरिफ नगर की गली नंबर 5 में रहते थे। उनका बड़ा बेटा भारतीय सेना की लद्दाक बटालियन में तैनात है।

भोपालMar 27, 2024 / 09:41 am

Faiz

SAF retired officer commit sucide in bhopal

भारतीय सेना के रिटायर्ड अफसर ने की सुसाइड, गले पर 12 बोर रखकर मारी गोली, दर्दनाक मौत

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गौतम नगर थाना इलाके के आरिफ नगर में मंगलवार देर रात को एसएएफ के रिटायर्ड एएसआई ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। रिटायर्ड अफसर ने अपनी 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक की नाल को गले में रखकर खुद पर फायर किया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। रिटायर्ड एएसआई द्वारा इस तरह का आत्मघाती कदम क्यों उठाया गया, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो सका है। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आत्महत्या के कारणों का पतासाजी शुरु कर दी है। साथ ही पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मामले की जांच में जुटी गौतम नगर पुलिस का कहना है कि आरिफ नगर बस्ती में रहने वाले वसीमुद्दीन एसएएफ एएससी रिटायर्ड एएसआई थे। मंगलवार की रात उन्होंने अपने घर में 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। परिजन के बयान के बाद ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा होगा।

 

यह भी पढ़ें- ऐसे लगी थी महाकाल गर्भगृह में आग, महज 12 साल के बच्चे ने बताई चौंकाने वाली बात

 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक वसीम उद्दीन जून 2023 में में सेवानिवृत्त हुए थे। वे गौतम नगर थाना इलाके के आरिफ नगर गली नंबर 5 में पत्नी और एक बेटे के साथ रह रहे थे। मृतक का एक बड़ा बेटा फौज में लद्दाक में तैनात है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Hindi News/ Bhopal / भारतीय सेना के रिटायर्ड अफसर ने की सुसाइड, गले पर 12 बोर रखकर मारी गोली, दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो