scriptViral Video: महिला सीट पर बैठने से किया मना, तो युवकों ने कर दी कंडक्टर और ड्राइवर की जमकर धुनाई, वीडियो वायरल | Refused to sit on woman's reserved seat youth beat up the conductor and driver, video goes viral | Patrika News
भोपाल

Viral Video: महिला सीट पर बैठने से किया मना, तो युवकों ने कर दी कंडक्टर और ड्राइवर की जमकर धुनाई, वीडियो वायरल

Bhopal City Bus Incident: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सिटी बस के स्टाफ के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

भोपालJul 11, 2024 / 05:42 pm

Himanshu Singh

bhopal city bus incident
Bhopal Viral Video: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से गुंडागर्दी का एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां सिटी बस में सफर कर रहे दो युवकों ने मामूली-सी बात को लेकर बस ड्राइवर और कंडक्टर के साथ मारपीट कर दी। जिसका वीडियो बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया।


बस रोककर कर दी कंडक्टर और ड्राइवर की पिटाई


राजधानी भोपाल स्थित भदभदा रोड पर सूरज नगर के पास रेड बस तो रोककर दो बदमाशों ने ड्राइवर और कंडक्टर की पिटाई कर दी। यह पूरी घटना रातीबड़ थाना क्षेत्र के पास स्थित सूरज नगर के पास की बताई जा रही है। जहां एक्टिवा सवार बदमाशों ने बस नंबर 413 को रोककर ड्राइवर से मारपीट की, फिर बीच-बचाव करने आए कंडक्टर से भी कर दी।
https://videopress.com/v/Qrh7bBEY?resizeToParent=true&cover=true&preloadContent=metadata&useAverageColor=true


महिला की सीट पर बैठने से किया मना तो भड़क गया बदमाश


मारपीट करने के बाद दोनों बदमाश बस से उतरकर भाग गए। बस ड्राइवर कर्षपाल सिंह और कंडक्टर मुनि महेश घायल हुए हैं। कर्षपाल सिंह की नाक से खून निकला और कंडक्टर को भी अंदरुनी चोटें आई हैं। मारपीट में घायल होने बाद ड्राइवर और कंडक्टर ने अस्पताल जाकर इलाज कराया। वहीं इस पूरे मामले पर ड्राइवर कर्षपाल ने कहा कि एक युवक बस में महिला रिजर्व सीट पर बैठा था। उसे वहां से हटने के लिए कहा गया तो वह नहीं हटा और बहस करने लगा।

Hindi News/ Bhopal / Viral Video: महिला सीट पर बैठने से किया मना, तो युवकों ने कर दी कंडक्टर और ड्राइवर की जमकर धुनाई, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो