scriptकांग्रेस में पैसे लेकर देते टिकट, एमपी में विधायक ने नेताओं की पोल खोली | Ramniwas Rawat MLA Ramniwas Rawat Vijaypur MLA Ramniwas Rawat | Patrika News
भोपाल

कांग्रेस में पैसे लेकर देते टिकट, एमपी में विधायक ने नेताओं की पोल खोली

Ramniwas Rawat मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस में टिकट वितरण पर एक विधायक का बड़ा बयान सामने आया है।

भोपालJun 24, 2024 / 05:05 pm

deepak deewan

Ramniwas Rawat MLA Ramniwas Rawat Vijaypur MLA Ramniwas Rawat

Ramniwas Rawat MLA Ramniwas Rawat Vijaypur MLA Ramniwas Rawat

Ramniwas Rawat MLA Ramniwas Rawat Vijaypur MLA Ramniwas Rawat मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस में टिकट वितरण पर एक विधायक का बड़ा बयान सामने आया है। विजयपुर के विधायक रामनिवास रावत (MLA Ramniwas Rawat) ने कांग्रेस की पोल खोलते हुए बताया कि पार्टी में पैसे लेकर टिकट दिए जाते हैं। रामनिवास रावत लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी BJP में चले गए थे लेकिन विधानसभा में वे अभी भी तकनीकी तौर पर कांग्रेस के ही विधायक हैं।
सोमवार को विधायक रामनिवास रावत ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मीडिया से चर्चा की। इस दौरान रावत ने कांग्रेस पार्टी के कई राजफाश किए। विधानसभा से त्यागपत्र के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब समय आएगा तब इस्तीफा दे दूंगा। कांग्रेस को जो करना है वो कर सकती है। रावत ने यह भी कहा कि कांग्रेस में सुनवाई होती तो मैं बीजेपी में क्यों जाता!
यह भी पढ़ें : पत्नी के कारण बीजेपी में जाने को मजबूर हुए कमलेश शाह, कांग्रेस का बड़ा आरोप

विधायक रामनिवास रावत ने अपना दर्द साझा करते हुए बताया कि सीएलपी लीडर बनाने के कई मौके आए लेकिन मुझे नजरअंदाज किया गया। मुझसे कई साल जूनियर विधायक को नेता प्रतिपक्ष बना दिया। मेरे समकक्ष किसी नेता को बनाते तो कोई परेशानी नहीं थी।
रामनिवास रावत ने कांग्रेस में टिकट वितरण को लेकर भी पार्टी नेताओं को जमकर घेरा। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस में पैसे लेकर टिकट बांटे जाते हैं। उन्होंने कहा कि जिस नेता ने मेरे खिलाफ प्रचार किया, बूथ कैप्चर किया, कांग्रेस ने उसी को टिकट दे दिया।

Hindi News/ Bhopal / कांग्रेस में पैसे लेकर देते टिकट, एमपी में विधायक ने नेताओं की पोल खोली

ट्रेंडिंग वीडियो