scriptबड़ी खबर : PM मोदी का शहडोल का दौरा कैंसिल, बताई गई बड़ी वजह | PM Modi visit Lalpur and Shahdol canceled program proposed on June 27 | Patrika News
भोपाल

बड़ी खबर : PM मोदी का शहडोल का दौरा कैंसिल, बताई गई बड़ी वजह

पीएम मोदी का लालपुर और शहडोल का दौरा रद्द, 27 जून को प्रस्तावित कार्यक्रम में प्रदेश को देने वाले थे बड़ी सौगातें।

भोपालJun 26, 2023 / 05:26 pm

Faiz

News

बड़ी खबर : PM मोदी का शहडोल का दौरा कैंसिल, बताई गई बड़ी वजह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल यानी 27 जून को मध्य प्रदेश के लालपुर और शहडोल में होने वाला दौरा कैंसिल हो गया है। आपको बता दें कि, मंगलवार को प्रदेश के इन दोनों इलाकों में पीएम का भव्य कार्यक्रम होना प्रस्तावित था। बताया जा रहा है कि, खराब मौसम के कारण पीएम मोदी का दौरा रद्द किया गया है। हालांकि, पीएम मोदी राजधानी भोपाल में होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होंगे, लेकिन जानकारी ये भी है कि, भोपाल में होने वाला रोड शो भी कैंसिल किया गया है।

 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अब से कुछ देर पहले ही पीएम मोदी के दौरे के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि, खराब मौसम को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को शहडोल और लालपुर में कैंसिल करने का फैसला लिया गया है।

 

यह भी पढ़ें- भाजपा को फिर बड़ा झटका : सिंधिया समर्थक दिग्गज नेता की हुई कांग्रेस में घर वापसी


खराब मौसम बना दौरा रद्द होने की वजह

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

27 जून यानी मंगलवार को पीएम मोदी शहडोल आने वाले थे। यहां होने वाले कार्यक्रमों के जरिए वो प्रदेश को कई सौगातें देने वाले थे। इसी के चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कार्यक्रम स्थालों का निरीक्षण भी किया था, लेकिन मौसम खराब होने के चलते यहां का दौरा कैंसिल कर दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में बने स्मार्ट आंगनबाड़ी सेंटर, गहमंत्री की बड़ी सौगात


जल्द होगा दौरा, तारीख घोषित होगी

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि कल 27 जून को भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है। इसी के चलते पीएम मोदी का दौरा स्थगित कर दिया गया है। हालांकि, सीएम शिवराज ने ये भी कहा कि, जल्द ही उनके दौरे की नई तारीख तय की जाएगी।

//?feature=oembed

Hindi News / Bhopal / बड़ी खबर : PM मोदी का शहडोल का दौरा कैंसिल, बताई गई बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो