scriptरानी कमलापति प्रतिमा के सामने अश्लील गाने पर डांस करने वाला पुलिस जवान दोषी नहीं, अब ये दो नाम आए सामने | person who danced on an obscene song infront of Rani Kamlapati statue is not policeman 2 names have come forward | Patrika News
भोपाल

रानी कमलापति प्रतिमा के सामने अश्लील गाने पर डांस करने वाला पुलिस जवान दोषी नहीं, अब ये दो नाम आए सामने

Rani Kamlapati Statue Video : पुलिस तफ्तीश में पता चला है कि संदेह के आधार पर पकड़ा गया 23वीं बटालियन का पुलिस जवान वो नहीं, जो रानी कमलापति के स्टेच्यू के सामने अश्लील गाने पर डांस कर रहा था। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने ऐशबाग इलाके से भी दो संदेहियों को गिरफ्तार किया है।

भोपालSep 18, 2024 / 11:03 am

Faiz

Rani Kamlapati Statue Video
Rani Kamlapati Statue Video : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रानी कमलापति प्रतिमा के सामने अश्लील गाने पर डांस करने के मामले में दो दिन पहले हिरासत में लिया गया पुलिस जवान दोषी नहीं पाया गया है। अब इस मामले में दो और नए नाम सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ऐशबाग के रहने वाले हैं। संदिग्ध जूते की दुकान का संचालन करता है। मामले में पुलिस जल्द से जल्द खुलासा कर सकती है।
वीडियो वायरल होने के बाद पहले इस मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर 23वीं बटालियन के सिपाही को हिरासत में लिया था। बताया जा रहा था कि उसने ही वीडियो बनाया था। लेकिन, जांच और पूछताछ के बाद पुलिस वाले की भूमिका संदिग्ध नहीं पाई गई, जिसके बाद पुलिस ने जवान को छोड़ दिया है। बता दें कि इस मामले में भोपाल सांसद आलोक शर्मा ने आरोपी के खिलाफ रासुका के तहत कारर्वाई करने की मांग की है।

जानें मामला

शहर के गिन्नोरी इलाके में स्थित रानी कमलापति की मूर्ति पर एक शख्स ने अश्लील गाने पर डांस करते हुए न सिर्फ वीडियो बनाया, बल्कि उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक मूर्ति के सामने खड़ा अश्लील गाने पर डांस कर रहा है। मामला सामने के बाद से ही पुलिस अज्ञात आरोपी को तलाश रही है।

Hindi News/ Bhopal / रानी कमलापति प्रतिमा के सामने अश्लील गाने पर डांस करने वाला पुलिस जवान दोषी नहीं, अब ये दो नाम आए सामने

ट्रेंडिंग वीडियो