scriptकर्नाटक एक्सप्रेस में दिल का दौरा पडऩे से यात्री की मौत | Passenger dies of heart attack in Karnataka Express | Patrika News
भोपाल

कर्नाटक एक्सप्रेस में दिल का दौरा पडऩे से यात्री की मौत

नहीं पहुंच पाए रेलवे के डॉक्टर

भोपालNov 10, 2019 / 11:10 am

सुनील मिश्रा

 passengers can get confirmation of reservation in running train

अब चलती ट्रेन में भी मिलेगा यात्रियों को रिजर्वेशन, ये है नया सिस्टम

भोपाल/ कर्नाटक एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक यात्री की दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई। भोपाल जीआरपी ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए शव को हमीदिया अस्पताल में रखवा गया है। परिजनों को भी सूचना दे दी गई। रविवार तक परिजन भोपाल पहुंच जाएंगे।

जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 12628 कर्नाटक एक्सप्रेस के बी-2 कोच 31 बर्थ पर 48 साल के राकेश पचौर एक महिला यात्री के साथ सफर कर रहे थे। ट्रेन जब बीना स्टेशन के यहां से गुजर रही थी। इस दौरान यात्री को सीने में तेज दर्द शुरू हो गया। इसके बाद साथ में चल रही महिला व अन्य यात्री राकेश पचौर को बचाने के लिए कोशिश करते रहे। तो वहीं टीटीई स्टॉफ को सूचना दी।

टीटीई स्टॉफ पहुंच पाता इसके पहले यात्री राकेश पचौर की मौत हो गई। जिसके बाद टीटी स्टॉफ ने मामले की सूचना रेलवे कंट्रोल को दी। कंट्रोल से मामले की सूचना भोपाल स्टेशन डिप्टी एसएस व जीआरपी थाने को दी गई। जिसके बाद जीआरपी ने मार्ग कायम कर शव को भोपाल स्टेशन पर उतारकर शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल में रखवा गया है। इसके साथ ही यात्री के परिजनों को सूचना दे दी गई। रविवार की सुबह तक परिजन भोपाल पहुंच जाएंगे।

जयपुर-भोपाल-जयपुर एक्सप्रेस में लगेगा एक अतिरिक्त स्लीपर कोच

रेल प्रशासन द्वारा अतिरिक्त यात्री यातायात को क्लीयर करने के लिए गाड़ी संख्या 19711/19712 जयपुर – भोपाल-जयपुर एक्सप्रेस में स्लीपर क्लास का एक अतिरिक्त कोच अस्थाई रूप से लगाया जा रहा है। शयनयान श्रेणी का यह अतिरिक्त डिब्बा गाड़ी संख्या 19711 जयपुर-भोपाल एक्सपेस में 15 नवंबर तक जयपुर से तथा गाड़ी संख्या 19712 भोपाल-जयपुर एक्सप्रेस में 16 नवंबर तक भोपाल से लगाया जाएगा।

Hindi News / Bhopal / कर्नाटक एक्सप्रेस में दिल का दौरा पडऩे से यात्री की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो