scriptPandit Pradeep Mishra Controversy: एक और विवादित बयान, जानिए पंडित प्रदीप मिश्रा ने क्या कह दिया | Pandit Pradeep Mishra New Video Viral on Tulsidas After Radha Rani Controversy | Patrika News
भोपाल

Pandit Pradeep Mishra Controversy: एक और विवादित बयान, जानिए पंडित प्रदीप मिश्रा ने क्या कह दिया

Pandit Pradeep Mishra Controversy: राधा रानी कंट्रोवर्सी के बाद अब पंडित प्रदीप मिश्रा का एक और वीडियो हुआ वायरल…

भोपालJun 25, 2024 / 10:23 pm

Shailendra Sharma

Pandit Pradeep Mishra
Pandit Pradeep Mishra Controversy: सीहोर के कुबेरेश्वर धाम (Kubereshwar Dham Sehore) वाले पंडित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) इन दिनों राधा रानी के मायके (Radha Rani controversy) को लेकर दिए गए अपने बयान को लेकर विवादों में बने हुए हैं। इसी बीच अब पंडित प्रदीप मिश्रा का एक और कथित वीडियो सामने आया है जिसमें वो खुद तुलसीदास (Tulsidas) जी का नाम लेते खुद को उनकी तरह गंवार बता रहे हैं। पत्रिका इस वायरल वीडियो (viral video) की पुष्टि नहीं करता है।

पंडित प्रदीप मिश्रा का एक और विवादित वीडियो

राधारानी कंट्रोवर्सी पर प्रेमानंद महाराज की नाराजगी का सामना करने वाले पंडित प्रदीप मिश्रा का एक और विवादित वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पंडित प्रदीप मिश्रा किसी कथा में खुद को तुलसीदास जी की तरह गंवार बता रहे हैं। वायरल वीडियो में पंडित प्रदीप मिश्रा कह रहे हैं कि हमें कुछ नहीं आता हम तो तुलसीदास जी से गंवार हैं, सिर्फ शंकर का नाम ले लेते हैं। हालांकि वायरल वीडियो कब का है इसका अभी पता नहीं चल पाया है और पत्रिका इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

राधा रानी के मायके को लेकर की थी टिप्पणी

बता दें कि बीते दिनों पंडित प्रदीप मिश्रा राधा रानी के मायके को लेकर की गई टिप्पणी के कारण विवादों में आ गए थे। तब पंडित प्रदीप मिश्रा की टिप्पणी से ब्रजवासी नाराज हो गए थे और प्रेमानंद महाराज ने तक अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ये तक कह दिया था कि तुझे नरक से कोई नहीं बचा सकता। हमें गाली दो तो चलेगा। लेकिन तुम हमारे इष्ट, हमारे गुरु, हमारे धर्म के खिलाफ बोलेगे, उनका अपमान करोगे, तो हम ये बर्दाश्त नहीं करेंगे। इतना ही नहीं पंडित प्रदीप मिश्रा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी हुए थे जिसके बाद पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि जिस जिस महाराज को प्रमाण चाहिए, उनके लिए कुबरेश्वर धाम खुला है।
पंडित प्रदीप मिश्रा के राधा रानी पर की गई टिप्पणी से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें-

Hindi News/ Bhopal / Pandit Pradeep Mishra Controversy: एक और विवादित बयान, जानिए पंडित प्रदीप मिश्रा ने क्या कह दिया

ट्रेंडिंग वीडियो