scriptपंडित प्रदीप मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, गृहमंत्रालय से मिलेगी सुरक्षा | pandit pradeep mishra murder theft security from Home Ministry of india | Patrika News
भोपाल

पंडित प्रदीप मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, गृहमंत्रालय से मिलेगी सुरक्षा

मध्य प्रदेश के सीहोर में प्रख्यात कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात ने पंडित प्रदीप मिश्रा को पत्र के माध्यम से हत्या की धमकी दी है…

भोपालFeb 20, 2024 / 01:38 pm

Sanjana Kumar

pandit_pradeep_mishra_murder_threat_got_letter_security_from_home_ministry_of_india.jpg

मध्य प्रदेश के सीहोर में प्रख्यात कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात ने पंडित प्रदीप मिश्रा को पत्र के माध्यम से हत्या की धमकी दी है। मामले की खबर सुनते ही महाराष्ट्र से लोकसभा सांसद नवनीत राणा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर कथावाचक के लिए सुरक्षा की मांग की है। लोकसभा सदस्य की ओर से लिखे गए पत्र का कंेद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जवाब भी दिया है।

गृहमंत्रालय से मिलेगी सुरक्षा

अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक पंडित प्रदीप मिश्रा को गृह मंत्रालय से सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। बता दें कि भोपाल पुलिस मुख्यालय से पंडित प्रदीप मिश्रा को पहले से ही सुरक्षा मिली हुई है।

हत्या के साथ ही बदनाम करने की धमकी

कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को अज्ञात न पत्र लिखकर बदनाम करने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी है। धमकी भरा पत्र मिलने की सूचना लगते ही श्रद्धालुओं में भी नाराजगी बनी हुई है।

आपको बता दें कि कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अपनी कथा और रुद्राक्ष महोत्सव को लेकर देश और दुनिया में प्रख्यात हैं… उनकी कथाओं में लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ती है। वहीं, कथावाचक प्रदीप मिश्रा के सीहोर स्थित कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने और दर्शन करने के लिए रोजाना बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं।

Hindi News / Bhopal / पंडित प्रदीप मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, गृहमंत्रालय से मिलेगी सुरक्षा

ट्रेंडिंग वीडियो