scriptGovinda : एक गलती और गोविंदा को लगी गोली, एमपी में भी हुई हैं ऐसी घटनाएं, रहें सावधान | One mistake and Govinda got shot, such incidents have happened in MP too, be careful | Patrika News
भोपाल

Govinda : एक गलती और गोविंदा को लगी गोली, एमपी में भी हुई हैं ऐसी घटनाएं, रहें सावधान

Govinda : सुबह करीब 5 बजे गोविंदा अपनी रिवॉल्वर साफ करके अलमारी में रख रहे थे तभी गलती से मिस फायर हो गया और गोली उनके पैरों में आ लगी। बता दें कि ये कोई पहली घटना नहीं है। एमपी में ऐसे कई मामले सामने आ चुके है।

भोपालOct 01, 2024 / 11:07 am

Avantika Pandey

govinda
Govinda : बी-टाउन से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मशहूर अभिनेता गोविंदा को गोली लग गई। इस खबर को सुनकर हर को हैरान हैं। मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना कोई सोची-समझी साजिश नहीं बल्कि एक लापरवाही का नतीजा हैं।
बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे गोविंदा अपनी रिवॉल्वर साफ करके अलमारी में रख रहे थे तभी गलती से मिस फायर हो गया और गोली उनके पैरों में आ लगी। बता दें कि ये कोई पहली घटना नहीं है। मध्यप्रदेश में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

ग्वालियर में गई थी प्रॉपर्टी डीलर की जान

मध्यप्रदेश के ग्वालियर से ऐसी ही एक घटना सामने आई थी जिसने हर किसी को चौंका दिया था। ये पूरा मामला जून 2020 का है जब एक प्रॉपर्टी डीलर की लापरवाही ने उसकी जान ले ली। जानकारी के अनुसार, 42 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर राघवेंद्र सिंह अपनी 315 बोर की लाइसेंसी बन्दुक की सफाई कर रहे थे। इसी दौरान गलती से ट्रिगर दब गया और गोली राघवेंद्र के पेट को छेदते हुए निकल गई। इस हादसे में उनकी जान चली गई।

इटारसी में भी हुआ था ऐसा ही हादसा

मध्यप्रदेश के इटारसी रेलवे स्टेशन पर आज से तीन साल पहले एक आरपीएसएफ जवान की गलती के चलते चार जवानों की जान जाते-जाते बची है। दरअसल आरपीएसएफ जवान के ऑटोमेटिक गन साफ करने के दौरान गलती से गोली चल गई। इस घटना में चार जवान बुरी तरह घायल हो गए। सभी घायलों की अफरातफरी में अस्पताल में भर्ती कराया गया। गनीमत रही कि किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ।

गनमैन की लापरवाही से चली गोली

एमपी के गुना जिले में एडिशनल एसपी के गनमैन से ऐसी ही गलती हुई थी। जानकारी के अनुसार गनमैन द्वारा पिस्टल साफ करते समय अचानक गोली चल गई। ये गोली सीधा ड्राइवर के पैर में जा लगी। हालांकि इसमें किसी के जान का नुकसान नहीं हुआ लेकिन इस एक लापरवाही के चलते किसी की जान जा सकती थी।

नवरात्र में शस्त्रों की पूजा करते वक्त ध्यान रखें इन बातों को

कुछ ही दिनों में नवरात्रि का पावन पर्व शुरू हो जाएगा। ऐसे में कई भक्त शस्त्र पूजा करते है। ऐसी ही घटनाओं से बचने के लिए कुछ जरुरी बातों का ध्यान रखना बेहद जरुरी है।
  • बच्चों से हथियारों को दूर रखें
  • रिवॉल्वर आदि की पूजा करते समय गोलियां निकल दें
  • नाबालिगों से पूजा के शस्त्रों को हटा कर रखें
  • धारदार शस्त्र को उठाते वक्त सावधानी बरतें

Hindi News / Bhopal / Govinda : एक गलती और गोविंदा को लगी गोली, एमपी में भी हुई हैं ऐसी घटनाएं, रहें सावधान

ट्रेंडिंग वीडियो