scriptअब जल्द आयोजित होगा ग्वालियर व्यापार मेला, पूरी क्षमता के साथ खुल सकेंगे सिनेमा हॉल | Now Gwalior trade fair will be organized soon | Patrika News
भोपाल

अब जल्द आयोजित होगा ग्वालियर व्यापार मेला, पूरी क्षमता के साथ खुल सकेंगे सिनेमा हॉल

नई गाइड लाइन के अनुसार अब मध्यप्रदेश के सिनेमा हाल भी पूरी क्षमता के साथ खुलेंगे।

भोपालFeb 02, 2021 / 10:47 am

Pawan Tiwari

अब जल्द आयोजित होगा ग्वालियर व्यापार मेला, पूरी क्षमता के साथ खुल सकेंगे सिनेमा हॉल

अब जल्द आयोजित होगा ग्वालियर व्यापार मेला, पूरी क्षमता के साथ खुल सकेंगे सिनेमा हॉल

भोपाल. कोरोना वैक्सीन आने के बाद और मध्यप्रदेश में लगातार कम होते कोरोना केस के बाद जिंदगी एक बार फिर से पटरी पर लौट रही है। कोरोना काल में अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए केन्द्र के बाद अब राज्य सरकार ने भी नई गाइड लाइन जारी कर दी है। नई गाइडलाइन जारी होने के बाद अब ग्वालियर व्यापार मेले के आयोजन को लेकर रास्ता साफ हो गया है।

कोरोना की नई गाइडलाइन 1 फरवरी से लागू हो गई है। नई गाइड लाइन में कहा गया है कि सिनेमा हॉल पूरी क्षमता के साथ खुल सकेंगे। इसके साथ ही प्रदेश में मेलों के आयोजन की अनुमति दे दी गई है जिसके बाद अब ग्वालियर मेला आयोजित हो सकता है।
जल्द घोषित हो सकती है तारीख
नई गाइड लाइन जारी होने के बाद अब प्रशासन जल्द ही ग्वालियर व्यापार मेले के आयोजन की तारीख घोषित कर सकता है। बता दें कि पहले ही सरकार ने इस मेले को लेकर सैद्धांतिक मंजूरी दे दी थी। इसके साथ ही राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने व्यापार मेले में वाहन की बिक्री कर में छूट देने की मांग की थी। जिसे लेकर सीएम के साथ परिवहन और राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने मुलाकात की थी।
सिनेमा हाल भी खुलेंगे
वहीं, नई गाइड लाइन के अनुसार अब मध्यप्रदेश के सिनेमा हाल भी पूरी क्षमता के साथ खुलेंगे। बता दें कि कोरोना संकट के कारण अभी तक 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमा हाल को खोलने की अनुमति दी गई थी लेकिन नई गाइड लाइन के अनुसार अब मध्य प्रदेश में पूरी क्षमता के साथ सिनेमा हाल खुल सकेंगे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ywcbz

Hindi News / Bhopal / अब जल्द आयोजित होगा ग्वालियर व्यापार मेला, पूरी क्षमता के साथ खुल सकेंगे सिनेमा हॉल

ट्रेंडिंग वीडियो