scriptफिल्म स्टार सैफ अली खान की बहन निशाने पर, सबा सुल्तान को सरकार का नोटिस | Notice to film star Saif Ali Khan sister Saba Sultan | Patrika News
भोपाल

फिल्म स्टार सैफ अली खान की बहन निशाने पर, सबा सुल्तान को सरकार का नोटिस

पहले नोटिस का जवाब देने को 20 तक का मांगा समय, एक और नोटिस थमाया

भोपालMay 14, 2023 / 09:54 am

deepak deewan

saba.jpg

पहले नोटिस का जवाब देने को 20 तक का मांगा समय

भोपाल. फिल्म स्टार सैफ अली खान की बहन सबा सुल्तान वक्फ बोर्ड के निशाने पर हैं। वक्फ बोर्ड ने उन्हें लगातार दूसरा नोटिस जारी किया। इस बार उन हाजियों का हज खर्च कम कराने के लिए कहा है जिनका रूबात में चयन हुआ है। इससे पहले भी बोर्ड एक नोटिस जारी कर चुका है। इसका जवाब देने के लिए शाही औकाफ ने 20 मई तक समय मांगा है।

नवाबी दौर में हजयात्रियों को ठहरने की भोपाल नवाब ने मक्का और मदीना में व्यवस्था कराई – नवाबी दौर में हजयात्रियों को ठहरने की भोपाल नवाब ने मक्का और मदीना में व्यवस्था कराई थी। यहां भोपाल की इमारतें हैं। इनकी खरीदी की गई थी। जो रूबात के नाम से जानी जाती हैं। इनका प्रबंधन शाही औकाफ के जिम्मे है। शहर से जाने वालों को इनमें ठहरने की जगह मिलती है। हज खर्च कम किया जाता है। इस बार ऐसा नहीं हुआ। इसी के चलते मामला तूल पकड़ रहा है।

शाही औकाफ से मिली जानकारी के मुताबिक 17 मई तक सबा सुल्तान विदेश में – शिकायत के बाद मामले में नोटिस जारी किए गए। शाही औकाफ से मिली जानकारी के मुताबिक 17 मई तक सबा सुल्तान विदेश में हैं। ऐसे में जवाब के लिए 20 मई का समय मांगा है।

भोपाल सीहोर और रायसेन से 1071 लोग रवाना होंगे
शाही औकाफ मदीना रूबात में जगह के लिए हजयात्रियों से फॉर्म जमा करा रहा है। भोपाल सीहोर और रायसेन से 1071 लोग रवाना होंगे। इन सभी को मदीना में जगह दी जानी है। सउदी नियमों में यहां का मामला उलझा हुआ है। मामला जल्द सुलझाने की बात की गई है।

https://youtu.be/NECKBUXD7J8

Hindi News / Bhopal / फिल्म स्टार सैफ अली खान की बहन निशाने पर, सबा सुल्तान को सरकार का नोटिस

ट्रेंडिंग वीडियो