scriptएमपी में बाइक सवारों को हवा में उछालते चली गई कार, 3 मौतों से पसरा मातम | Narmadapuram Car Accident Fourlane Sankheda National Highway 46 | Patrika News
भोपाल

एमपी में बाइक सवारों को हवा में उछालते चली गई कार, 3 मौतों से पसरा मातम

Narmadapuram Car Accident हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

भोपालJul 08, 2024 / 02:41 pm

deepak deewan

Narmadapuram Car Accident Fourlane Sankheda National Highway 46

Narmadapuram Car Accident Fourlane Sankheda National Highway 46

Narmadapuram Car Accident Fourlane Sankheda National Highway 46 : एमपी में रोड एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत हो गई। प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में बैतूल औबेदुल्लागंज नेशनल हाईवे-46 पर एक तेज रफ्तार कार ने 3 बाइक सवारों को हवा में उछाल दिया। इटारसी के पास हुए इस हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। नागपुर से भोपाल जा रहे एक परिवार की कार से यह हादसा हुआ। खंडवा के पास भी एक रोड एक्सीडेंट में किसान और बैल की मौत हो गई।
नर्मदापुरम Narmadapuram Road Accident में रविवार रात सनखेड़ा फोरलेन पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। बैतूल-औबेदुल्लागंज नेशनल हाईवे-46 पर स्विफ्ट डिजायर कार तेज रफ्तार में भोपाल की ओर जा रही थी तभी बाइक सवार तीन लोग रॉन्ग साइड से आ गए। स्पीड के कारण चालक कार को कंट्रोल नहीं कर पाया और तीनों बाइक सवारों को कई फीट तक उछाल दिया।
यह भी पढ़ें : मौत से हो उठा बेचैन, अंतिम यात्रा में मालिक के शव के पीछे दौड़ता रहा दुखी कुत्ता

तीनों लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे में कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।
सोमवार को सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद तीनों मृतकों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए।
कार में नागपुर का परिवार सवार था जोकि भोपाल जा रहा था। हादसे में कार सवार परिवार पूरी तरह सुरक्षित रहा। पुलिस ने कार चालक के​ खिलाफ केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें : Ladli Behna Yojana : एमपी में बनेगा रेलवे का बड़ा बॉयपास, दिल्ली से सीधे धड़धड़ाती आएंगी ट्रेन
टीआई गौरव बुंदेला ने बताया कि हादसे में सनखेड़ा निवासी 58 साल के नंदलाल पटेल, 55 साल के गोपालदास पटेल और पुरानी इटारसी निवासी 45 साल के राजेंद्र यादव की मौत हो गई। तीनों मृतक रैसलपुर में हुए एक कार्यक्रम से लौट रहे थे।
पिकअप की टक्कर से किसान की मौत
उधर खंडवा जिले में बांगरदा के पास भी हादसा हुआ जिसमें एक किसान की मौत हो गई है। पिकअप की टक्कर से किसान के साथ बैल की भी मौत हो गई। हादसे के बाद मूंदी थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में बाइक सवारों को हवा में उछालते चली गई कार, 3 मौतों से पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो