scriptmud rally – कीचड़ से सने रास्तों के बीच रफ्तार का रोमांच | mud rally - The speed of motion between mud paths | Patrika News
भोपाल

mud rally – कीचड़ से सने रास्तों के बीच रफ्तार का रोमांच

कलियासोत डैम पर ‘टोटका’ मड कार रैली का आयोजन

भोपालJun 27, 2019 / 12:47 pm

hitesh sharma

mud rally

mud rally – कीचड़ से सने रास्तों के बीच रफ्तार का रोमांच

भोपाल। कीचड़ से सने रास्ते। तेज रफ्तार के बीच mud rally कार को दौड़ाने का रोमांच। ये देखने को मिला बुधवार को कलियासोत डैम पर। यहां स्पोट्र्स एवं कल्चरल ग्रुप की ओर से देश में तेज बारिश के लिए टोटके के रूप में मड कार रैली का आयोजन किया गया। रैली से पूर्व सभी मेंबर्स ने कलियासोत डैम स्थित शिव मंदिर में पूजा कर इस टोटका रैली(mud rally) को रवाना किया। इस रैली में राइडर्स ने कीचड़ में अपनी गाडिय़ां चलाईं। लगभग 25 जीप एवं जिप्सियों ने इस टोटका रैली में भाग लिया। संयोग है कि टोटका रैली समाप्त होते ही भोपाल में बारिश शुरू हो गई।

mud rally -
mud rally

कैमरे में कैद करने की होड़
रैली में तेजी से भागती ऊंचे-नीचे रास्तों पर पानी और कीचड़ को पार करती सभी को अचंभित करती हुई गाडिय़ों और उनके चालकों के साहस को अपने कमरों में कैद करने लोग भी पूरे जोश के साथ उपस्थित रहे। जिस तेजी से गाडिय़ों को चालकों ने चलाया उतनी ही तेजी से उन्हें कैमरों में कैद करने ही होड़ लगी रही। एसपीजी के चेयरमैन अरुणेश्वर सिंह देव ने बताया कि हर साल की तरह हर साल भी टोटका कार रैली में लोगों ने उत्साह के साथ भाग लिया। यह एक टोटका है, जो देश में तेज बारिश की उम्मीद में होती है। इस रैली में शहर के जाने-माने 80 से अधिक पार्टिसिपेंट्स ने हिस्सा लिया। इस जुनून, रोमांच और रफ्तार को देखने लोगों की भीड़ उमड़ी रही।

mud rally
mud rally

महिला ड्राइवरों में भी दिखा जुनून
महिलाओं ने भी पार्टिसिपेट किया। अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की मां नीलम त्रिपाठी के अलावा अनुराधा शिवरमन, सीमा अठौत्रा भी शामिल हुईं। इस दौरान इनके बीच कीचड़ से में जिप्सी दौड़ाने का रोमांच था। नीलम ने बताया कि मैं हर साल इस टोटका रैली में पार्टिसिपेंट करने आती हूं, जिससे देश में ज्यादा से ज्यादा बारिश हो सके, कीचड़ में गाड़ी चलाने का यह अद्भुत अनुभव रहा।
इन्होंने किया पार्टिसिपेंट
विनोद शिवरमन, सुदीपदास, रफीक खान, सायनदेव, विशाल दत्ता, सोहेल, आदित्य मल्होत्रा, शिरीष, मो. रिजवान आदि ने पार्टिसिपेंट किया। इस दौरान रॉबिन दत्ता, राजन देव, सुबोध इंगले, सुदीप दास, सूरज बागजई, विनोद हलबे, सागर रायकवार, कपिल सिंह, मुकेश शर्मा, राजू बडग़ुजर, ओमप्रकाश आदि उपस्थित थे।

Hindi News / Bhopal / mud rally – कीचड़ से सने रास्तों के बीच रफ्तार का रोमांच

ट्रेंडिंग वीडियो