scriptकांग्रेस कार्यालय के सामने चलती कार में लगी आग, देखें वीडियो | Moving car caught fire in front of Congress office, watch video | Patrika News
भोपाल

कांग्रेस कार्यालय के सामने चलती कार में लगी आग, देखें वीडियो

भोपाल में शनिवार की रात कांग्रेस कार्यालय के सामने चलती कार में आग लगने से मची अफरातफरी…

भोपालApr 15, 2023 / 10:42 pm

Shailendra Sharma

bhopal_car.jpg

भोपाल. भोपाल में शनिवार की रात कांग्रेस कार्यालय के सामने चलती कार में आग लगने से अफरातफरी मच गई। कार में आग लगने से पहले कार चालक कार से उतर गया जिसके कारण कोई जनहानि नहीं हुई। कार में आग कैसे लगी फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है। आग से कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी है। इस घटना के कारण काफी देर तक कांग्रेस कार्यालय के सामने रोड पर जाम भी लगा रहा।

कार में लगी आग
भोपाल में पीसीसी दफ्तर के सामने चलती कार में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया और कार धूं-धूं कर जल उठी। कार से धुंआ उठते देख कार चालक कार से कूदकर बाहर गया जिससे उसे कोई चोट नहीं आई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार चालक जैसे ही कांग्रेस कार्यालय के सामने से गुजर रहा था तभी अचानक कार में आग लग गई। कोई समझ पाता इससे पहले ही आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया और आग की बड़ी-बड़ी लपटें कार से उठने लगी। जिसके कारण अफरातफरी मच गई और रोड पर जाम लग गया।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k4bsg

फायर बिग्रेड पहुंची तब तक कार स्वाहा
कार में आग लगने की सूचना राहगीरों ने फायर बिग्रेड को दी लेकिन जब तक फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची कार पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। कार में आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। अंदेशा जताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से कार में आग लगी होगी।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k4bsg

Hindi News/ Bhopal / कांग्रेस कार्यालय के सामने चलती कार में लगी आग, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो