scriptभोपाल के बड़े तालाब में कूदे युवक-युवती, इलाके में फैली सनसनी | man and women dead bodies found in bada talab Bhopal sensation spread in area | Patrika News
भोपाल

भोपाल के बड़े तालाब में कूदे युवक-युवती, इलाके में फैली सनसनी

dead bodies found : घटना भोपाल में स्थित मुख्यमंत्री निवास के पीछे की है। ये रास्ता सीएम निवास से होते हुए बोट क्लब के लिए जाता है। बीच में पड़ने वाले सेल्फी प्वाइंट के नीचे तालाब में दोनों शव तैरते मिले हैं।

भोपालJul 24, 2024 / 12:55 pm

Faiz

bada talab
Dead Bodies Found in Bada Talab : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के मुख्यमंत्री निवास के पास बुधवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां बोर्ड क्लब पर बड़े तालाब में एक युवक और युवती के शव पानी में तैरते पाए गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची श्यामला हिल्स पुलिस ने रेस्क्यू दल की सहायता से दोनों शवों को पानी से बाहर निकालकर पंचनामा बनाया। फिलहाल, दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल रवाना कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
हैरान कर देने वाली घटना भोपाल में स्थित मुख्यमंत्री निवास के पीछे की है। ये रास्ता सीएम निवास से होते हुए बोट क्लब के लिए जाता है। बीच में पड़ने वाले सेल्फी प्वाइंट के नीचे तालाब में दोनों शव तैरते मिले हैं।
यह भी पढ़ें- सरकारी स्कूल के छात्रों ने बनाया ऐसा रोबोट खूबियां कर देंगी हैरान, यहां बच्चे फ्री में पढ़ रहे चैट जीपीटी से लेकर रोबोटिक्स

bada talab

बाग सेवनिया थाना क्षेत्र के हैं मृतक

शुरुआती तफ्तीश में सामने आया है कि महिला और पुरुष स्कूटी से बोट क्लब पहुंचे, जहां किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों ने तालाब में कूदकर जान दे दी। दोनों की चप्पलें बाहर पड़ी मिली है। उनकी गाड़ी भी वहीं पर पार्क थी। स्कूटी के नंबर की जांच करने पर पता चला है कि मृतक बाग सेवनिया इलाके के रहने वाले थे। मृतिका का नाम प्रिया साहू बताया जा रहा है, जबकि मृतक पुरुष के नाम की पुष्टि नहीं है। हालांकि दोनों ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया, इसकी पुष्जाटि अबतक नहीं हो सकी है। मृतकों के परिजन से पूछताछ के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकती है। 

Hindi News/ Bhopal / भोपाल के बड़े तालाब में कूदे युवक-युवती, इलाके में फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो