scriptMP Weather Update : एमपी के 9 जिलों में बारिश का अलर्ट लेकिन लोगों को गर्मी से राहत नहीं | Madhya Pradesh weather, rain alert in 9 districts but people no relief from heat | Patrika News
भोपाल

MP Weather Update : एमपी के 9 जिलों में बारिश का अलर्ट लेकिन लोगों को गर्मी से राहत नहीं

MP Weather Update : मौसम विभाग का कहना है कि 20 अक्टूबर से तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है। जबकि दिन का तापमान 32-34 डिग्री के बीच बना रहेगा।

भोपालOct 08, 2024 / 09:53 am

Avantika Pandey

MP Weather Update
MP Weather Update : मध्यप्रदेश में मानसून की विदाई के बाद अब ठंड दस्तक देने वाली है। इन दिनों दिन भर धूप होने के कारण लोगों को गर्मी और उमस से परेशान होना पड़ रहा है। वहीं रात में हल्की ठंड का अहसास होना शुरू हो गया है। लेकिन दिन के तापमान से फिलहाल कोई राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। मौसम विभाग के अनुसार अगले हफ्ते तक सर्दी कई जिलों में अपने होने का अहसास कराने लगेगी।
वहीं मौसम विभाग ने मंगलवार को मध्यप्रदेश के कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है।

20 अक्टूबर से बढ़ेगी ठंड

मौसम विभाग का कहना है कि 20 अक्टूबर से तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है। जबकि दिन का तापमान 32-34 डिग्री के बीच बना रहेगा। बता दें कि सोमवार को राजधानी भोपाल में अधिकतम तापमान 34 डिग्री दर्ज किया गया था।

आज इन जिलों में झमाझम बारिश

मौसम विभाग के अनुसार मध्यप्रदेश में बने सिस्टम के कारण मंगलवार को 9 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। इनमें ग्वालियर, छिंदवाड़ा, खरगोन, बड़वानी, सीधी, सिंगरौली, सिवनी, अनूपपुर और बालाघाट का नाम शामिल है। यहां हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

Hindi News / Bhopal / MP Weather Update : एमपी के 9 जिलों में बारिश का अलर्ट लेकिन लोगों को गर्मी से राहत नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो