scriptLok sabha election 2024 : ज्योतिरादित्य सिंधिया का जवाब, ‘मैं महाराज नहीं भाई-बेटा बनना चाहता हूं’ | Lok sabha election 2024 Jyotiraditya Scindia Said He Want To Become Brother Son Instead of Being Called Maharaj | Patrika News
भोपाल

Lok sabha election 2024 : ज्योतिरादित्य सिंधिया का जवाब, ‘मैं महाराज नहीं भाई-बेटा बनना चाहता हूं’

guna lok sabha seat: मेरा नाम ज्योतिरादित्य सिंधिया है और मैं भारत का नागरिक हूं, महाराज अतीत का शब्द है….

भोपालApr 10, 2024 / 05:46 pm

Shailendra Sharma

jyotiraditya_scindia.jpg

GUNA SEAT BJP CANDIDATE Jyotiraditya Scindia : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी तीर चलना तेज हो गए हैं। कभी भाजपा तो कभी कांग्रेस एक दूसरे पर तीखे हमले बोल रहे हैं। इसी कड़ी में बीते दिनों मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने केन्द्रीय मंत्री व गुना सीट के भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तीखा हमला बोला था जिसका अब सिंधिया ने करारा जवाब दिया है।

 


एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह को करारा जवाब दिया है। सिंधिया ने कहा कि मैं महाराज नहीं बनना चाहता, मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आप किसी का भाई बनना चाहते हैं या फिर महाराज, मैं तो भाई बनना चाहता हूं, सबका बेटा बनना चाहता हूं। और अगर मेरा ऐसा कर पाया तो इससे बड़ी उपलब्धि मेरी जिंदगी में और कुछ नहीं होगी। बता दें कि बीते दिनों राजगढ़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर हमला करते हुए कहा था कि सिंधिया जब कांग्रेस में थे तो महाराज थे और भाजपा में जाकर भाई साब हो गए हैं।

यह भी पढ़ें

भाजपा विधायक की गुंडागर्दी कैमरे में कैद, गाड़ी से डंडा निकालकर युवक को पीटा, देखें वीडियो




गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्यि सिंधिया ने इन दिनों चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। न केवल ज्योतिरादित्य सिंधिया बल्कि उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया और बेटा महाआर्यमान सिंधिया भी चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। यहां ये भी बता दें कि साल 2019 में हुए लोकसभा चुनावों में ज्योतिरादित्य सिंधिया को गुना सीट पर भाजपा के केपी यादव के हाथों हार का सामना करना पड़ा था तब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पार्टी से उम्मीदवार थे।

Hindi News/ Bhopal / Lok sabha election 2024 : ज्योतिरादित्य सिंधिया का जवाब, ‘मैं महाराज नहीं भाई-बेटा बनना चाहता हूं’

ट्रेंडिंग वीडियो