scriptLok Sabha Election 2024 – बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, अरविंद केजरीवाल को पागल, राहुल गांधी को बूढ़ा बताया | Lok sabha Election 2024: Arvind Kejriwal Rahul Gandhi Rameshwar Sharma | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Election 2024 – बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, अरविंद केजरीवाल को पागल, राहुल गांधी को बूढ़ा बताया

Lok sabha Election 2024: Arvind Kejriwal Rahul Gandhi Rameshwar Sharma बीजेपी कार्यकर्ताओं के समक्ष भोपाल के विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और दिग्विजयसिंह पर विवादित कमेंट किए।

भोपालApr 09, 2024 / 02:56 pm

deepak deewan

rahulgandhia.png

नेताओं की जुबान पर भी तल्खी बढ़ रही

Lok sabha Election 2024: Arvind Kejriwal Rahul Gandhi Rameshwar Sharma – मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव Loksabha Chunav 2024 के लिए सियासी सरगर्मी तेज हो रही है वैसे वैसे नेताओं की जुबान पर भी तल्खी बढ़ रही है। नेता एक दूसरे पर बयानबाजी करते समय भाषा की मर्यादा भी भूलते जा रहे हैं। विवादित बयानों का एक ऐसा ही मामला राजगढ़ में सामने आया। यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं के समक्ष भोपाल के विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और दिग्विजयसिंह पर विवादित कमेंट किए।

 

भोपाल के हुजूर विधानसभा के बीजेपी विधायक राजगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। यहां उन्होंने विपक्षी नेताओं पर जमकर हमला बोला। इतना ही नहीं, रामेश्वर शर्मा ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को पागल बताया तो राहुल गांधी को बूढ़ा बता दिया।

रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह के बारे में कहा कि उनको जल्द ही इस्लामाबाद भेजेंगे। उन्होंने राजगढ़ में विपक्षी नेताओं को लुटेरे, बेईमान बताते हुए कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार बनने के बाद लाहौर के मुल्ला मौलवी भी वंदे मातरम बोलने लगेंगे।

बता दें कि बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं। राजगढ़ में भी उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पागल कहा और राहुल गांधी को बूढ़ा।

रामेश्वर शर्मा ने अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी के लिए कहा, “एक दिल्ली का पागल, दूसरा राहुल गांधी 55 साल का बूढ़ा, ये सब सर्जिकल स्ट्राइक के सुबूत मांग रहे थे। जब हम अगली सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे, तब इन बंदरों को हवाई जहाज से लटकाकर इस्लामाबाद भेज देंगे।

उन्होंने कहा— नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बना दो, मैं डंके की चोट पर बोल रहा हूं, लाहौर में बैठे मुल्ला—मौलवी भी वंदे मातरम बोलने लगेंगे। लाहौर की छाती पर भी तिरंगा फहराएंगे।

Hindi News/ Bhopal / Lok Sabha Election 2024 – बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, अरविंद केजरीवाल को पागल, राहुल गांधी को बूढ़ा बताया

ट्रेंडिंग वीडियो