scriptशिवराज सिंह चौहन से मिलने सीएम आवास पहुंचे कमलनाथ, इन मुद्दों पर हुई चर्चा | Kamal Nath met Shivraj Singh Chauhan, discussion on these issues | Patrika News
भोपाल

शिवराज सिंह चौहन से मिलने सीएम आवास पहुंचे कमलनाथ, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

इस मुलाकात के ठीक एक दिन पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक लेटर लिखा था।

भोपालFeb 05, 2021 / 01:42 pm

Pawan Tiwari

शिवराज सिंह चौहन से मिलने सीएम आवास पहुंचे कमलनाथ, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

शिवराज सिंह चौहन से मिलने सीएम आवास पहुंचे कमलनाथ, इन मुद्दों पर हुई चर्चा


भोपाल. मध्यप्रदेश में बजट सत्र की शुरुआत से पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। कमलनाथ, शिवराज सिंह चौहान से मिलने सीएम आवास पहुंचे। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच करीब 30 घंटे तक मुलाकात चली और दोनों नेताओं ने कई मुद्दों पर चर्चा की। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि कमलनाथ ने शिवराज से किसानों की समस्याओं को लेकर बात की है।
कमलनाथ ने लिखा था पत्र
बता दें कि इस मुलाकात के ठीक एक दिन पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक लेटर लिखा था। इस लेटर में किसानों के साछ लीज नवीनीकरण के दो तरह के नियमों के चलते लोगों को आ रही परेशानी के बारे में लिखा था। हालांकि सीएम हाउस के सूत्रों का कहना है कि कमलनाथ केवल सौजन्य भेंट करने आए थे। वहीं, एमपी कांग्रेस ने भी ट्वीट कर इसे सौजन्य मुलाकात बताया है।
शिवराज सिंह चौहन से मिलने सीएम आवास पहुंचे कमलनाथ, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
पहले भी कर चुके हैं मुलाकात
इससे पहले कमलनाथ 11 नवंबर 2020 को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात करने सीएम हाउस पहुंचे थे। यह मुलाकात उप चुनाव का परिणाम आने के ठीक एक दिन बाद हुई थी। तब कमलनाथ ने शिवराज को जीत की बधाई दी थी। इस दौरान उनके साथ उनके बेटे और छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ भी थे।
एमपी में रहूंगा
बता दें कि इससे पहले ही कमलनाथ ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी मुझे जो काम सौंपेगी मैं करता रहूंगा लेकिन मैं मध्यप्रदेश छोड़कर कहीं नहीं जा रहा हूं। कमलनाथ ने प्रदेश के विकास और जनहित से जुड़े कई मुद्दों पर सीएम शिवराज सिंह चौहान को सुझाव दिए हैं। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के चुनाव के लिए भी बात की है। बता दें कि कमलनाथ अभी नेता प्रतिपक्ष और एमपी कांग्रेस के अध्यक्ष हैं। वहीं, बजट सत्र के पहले दिन विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव होना है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z4m5b

Hindi News / Bhopal / शिवराज सिंह चौहन से मिलने सीएम आवास पहुंचे कमलनाथ, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

ट्रेंडिंग वीडियो