scriptडॉक्टर के क्लीनिक में चोरी करने घुसे चोर ने सीसीटीवी के सामने जोड़े हाथ | Intension of Robbery Thief joined Hand infront of CCTV Doctor Clinic | Patrika News
भोपाल

डॉक्टर के क्लीनिक में चोरी करने घुसे चोर ने सीसीटीवी के सामने जोड़े हाथ

CCTV में कैद हुई डॉक्टर के क्लीनिक में चोरी की घटना, चोर ने कैमरे के सामने जोड़े हाथ और समेट ले गया सामान..

भोपालJan 06, 2021 / 05:10 pm

Shailendra Sharma

cctv.png

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बेखौफ चोरों ने एक डॉक्टर के क्लीनिक को अपना निशाना बनाया और क्लीनिक से सारा माल साफ कर दिया। चोर क्लीनिक से टीवी, कंप्यूटर, कार्डियक मशीन की केबल सहित दूसरा सामान लेकर फरार हो गए हैं। चोरी की घटना क्लीनिक में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है जिसके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश करने में जुट गई है।

 

CCTV में हाथ जोड़ते दिखा चोर
भोपाल के रचना नगर इलाके में डॉक्टर सुमित भटनागर का अनुपम कार्डियक केयर के नाम से क्लीनिक है। मंगलवार की रात चोरों ने उनके क्लीनिक को अपना निशाना बनाया और क्लीनिक से माल लेकर फरार हो गए। बुधवार की सुबह जब डॉक्टर सुमित क्लीनिक पर पहुंचे तो देखा कि दरवाजा खुला हुआ था और अंदर से सारा सामान गायब था। जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी और पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद जब क्लीनिक में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो फुटेज में एक चोर सीसीटीवी की तरफ देखकर हाथ जोड़ता नजर आ रहा है। सीसीटीवी फुटेज में चोर दरवाजे की कुंडी तोड़ते, एलईडी टीवी चोरी करते हुए भी दिख रहे हैं। चोरी की सारी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है जिनके आधार पर पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है और चोरों की तलाश में जुट गई है।

देखें वीडियो- महिला ने 12 बोर की बंदूक से खुद को मारी गोली

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yibk0

Hindi News / Bhopal / डॉक्टर के क्लीनिक में चोरी करने घुसे चोर ने सीसीटीवी के सामने जोड़े हाथ

ट्रेंडिंग वीडियो