scriptबाल्टी में डूब गया एक साल का मासूम, खेलते-खेलते आ गई मौत | Innocent death in Gehukheda of Kolar | Patrika News
भोपाल

बाल्टी में डूब गया एक साल का मासूम, खेलते-खेलते आ गई मौत

एक मासूम बच्चा घर में ही बाल्टी में डूब गया। इससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। करीब एक साल का यह बच्चा खेलते खेलते बाल्टी में जा गिरा और डूब गया। मां पिता उसे कई अस्पताल ले गई पर आखिरकार उसकी सांसें थम गईं।

भोपालMay 26, 2023 / 01:50 pm

deepak deewan

masum_bhopal.png

Innocent death in Gehukheda of Kolar

भोेपाल. इससे बुरा भला और क्या होगा! एक मासूम बच्चा घर में ही बाल्टी में डूब गया। इससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। करीब एक साल का यह बच्चा खेलते खेलते बाल्टी में जा गिरा और डूब गया। मां पिता उसे कई अस्पताल ले गई पर आखिरकार उसकी सांसें थम गईं। देर रात हमीदिया अस्पताल में बच्चे की मौत हो गई। हादसे के बाद मां—पिता का रो रोकर बुरा हाल हो चुका है। इधर बच्चे का पोस्टमार्टम किया गया है।
राजधानी के कोलार इलाके के गेहूंखेडा में यह दर्दनाक घटना घटी। हादसा 18 मई को हुआ, मासूम की मौत की यह कहानी बहुत दर्दनाक है। बताया जा रहा है कि घटनावाले दिन बच्चा खेल रहा था तभी मां पिता घर में आए मेहमानों को नाश्ता देने में व्यस्त हो गए। खेलते खेलते बच्चा बाल्टी के पास चला गया लेकिन संतुलन बिगड़ने से अंदर जा गिरा। पानी में डूबने से उसकी सांसे थमने लगीं।
एक अस्पताल में मासूम बुद्ध खान का इलाज किया गया तो उसकी हालत कुछ अच्छी हो गई थी लेकिन अचानक वह दोबारा गंभीर हो गया- इधर परिजन दौड़ते हुए आए और उसे बाल्टी से निकालकर तुरंत अस्पताल की ओर भागे। बच्चे की हालत गंभीर हो चुकी थी इसलिए वे एक अस्पताल से दूसरी अस्पताल चक्कर लगाते रहे। हालांकि एक अस्पताल में मासूम बुद्ध खान का इलाज किया गया तो उसकी हालत कुछ अच्छी हो गई थी लेकिन अचानक वह दोबारा गंभीर हो गया। गुरुवार देर रात बुद्ध शिर खान की मौत हो गई। परिजन उसे देर रात हमीदिया अस्पताल पहुंचे थे, यहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।
https://youtu.be/p8yKtH23u9I

Hindi News / Bhopal / बाल्टी में डूब गया एक साल का मासूम, खेलते-खेलते आ गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो