scriptकोर्ट में चल चल रहा तलाक का केस इधर पति पहुंचा पत्नी के घर और कर दिया कांड | Husband raped his wife during the divorce case | Patrika News
भोपाल

कोर्ट में चल चल रहा तलाक का केस इधर पति पहुंचा पत्नी के घर और कर दिया कांड

husband rape wife: जबरदस्ती घर में घुसा पति और पत्नी के साथ किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार..।

भोपालOct 11, 2024 / 05:05 pm

Shailendra Sharma

husband rape wife
husband rape wife: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पति के द्वारा पत्नी से रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना शहर के अशोका गार्डन थाना इलाके की है। पीड़ित पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होते थे और इसी कारण से पत्नी पति को छोड़कर अलग रह रही थी। उसने पति से तलाक का केस भी कोर्ट में दाखिल किया हुआ है।
पति के पत्नी से रेप करने का सनसनीखेज मामला भोपाल के अशोका गार्डन थाना इलाके का है। 31 साल की पीड़ित पत्नी ने पुलिस को बताया कि वो विवाद के कारण पति से अलग रहती है। उसने तलाक का केस भी कोर्ट में लगाया हुआ है लेकिन इसके बाद भी पति ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और 27 सितंबर को जब वो घर पर अकेली थी तब पति जबरदस्ती घर में घुस आया और उसके साथ रेप किया।

यह भी पढ़ें

एमपी की इस पंचायत को सचिव ने बनाया अय्याशी का अड्डा, महिला के साथ पकड़ाया



पीड़िता के मुताबिक आरोपी पति रेप करने के बाद उसे धमकाकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और आरोपी पति के खिलाफ पुलिस में रेप की शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Hindi News / Bhopal / कोर्ट में चल चल रहा तलाक का केस इधर पति पहुंचा पत्नी के घर और कर दिया कांड

ट्रेंडिंग वीडियो