scriptबस स्टॉप में घुसी हूटर लगी तेज रफ्तार फॉर्चुनर, बाल-बाल बची सो रहे शख्स की जान | high speed Fortuner with hooter entered bus stop sleeping man narrowly escaped death | Patrika News
भोपाल

बस स्टॉप में घुसी हूटर लगी तेज रफ्तार फॉर्चुनर, बाल-बाल बची सो रहे शख्स की जान

Bhopal News : हूटर लगी फार्चुनर बस स्टॉप में घुसी। बागसेवनिया थाने के ठीक सामने हुई घटना। हादसे के वक्त चंद फीट पर सो रहा था व्यक्ति। अगर कार नहीं फंसती तो हो सख्स पर चढ़ते हुए गुजरती कार। क्रेन की मदद से कार निकालकर पुलिस ने मामले की जांच शुरु की।

भोपालAug 31, 2024 / 09:39 am

Faiz

Bhopal News
Bhopal News : राजधानी भोपाल में हूटर लगी तेज रफ्तार फॉर्चुनर कार एक बस स्टाप में भीतर तक घुस गई। यह कार सड़क छोड़ साइकल ट्रैक पर दौड़ रही थी, तभी बस स्टॉप के भीतर तक फंस गई। घटना के वक्त वहां सो रहे एक व्यक्ति की जान बच गई। पुलिस अब वाहन मालिक और कार चालक का पता लगा रही है।
शनिवार सुबह नर्मदापुरम रोड स्थित बागसेवनिया थाने के ठीक सामने यह घटना हुई है। राहगीर भी यह नजारा देख हैरान थे कि हूटर लगी फार्चुनर कार साइकल ट्रैक से होते हुए बस स्टाप के भीतर तक कैसे पहुंच गई।

बस स्टॉप से निकालना चाह रहे थे कार

प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि ये घटना शनिवार तड़के 4 बजे की है। कार में सवार कुछ रईसजादे तेज रफ्तार फॉर्चुनर दौड़ाते हुए सड़क को छोड़कर साइकिल ट्रेक में आ घुसे। यहां सबसे पहले तो उन्होंने साइकल ट्रेक पर लगे लोहे के बेरिकेट तोड़ दिए, फिर काफी दूर तक साइकल ट्रेक पर कार दौड़ाते रहे। सामने बस स्टॉप में से भी कार निकालने की कोशिश की, लेकिन कार बस स्टाप में ही बुरी तरह फंस गई।
यह भी पढ़ें- यहां कहर बनता जा रहा है डायरिया, दो महिलाओं की मौत, दो दर्जन से ज्यादा बीमार

दोनों नंबर प्लेटें गायब थी

Bhopal News
घटना के बाद कार में सवार लोग फरार हो गए थे और कार में आगे और पीछे की नंबर प्लेट भी नहीं थी। इससे उनके मालिक का पता फिलहाल नहीं लग पाया है। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को बस स्टाप में से बड़ी मुश्किल से निकाला।

हो सकता था बड़ा हादसा

Bhopal News
पूरा घटनाक्रम बागसेवनिया थाने के सामने स्थित बस स्टाप का है। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बताया कि बस स्टॉप पर रोजाना 3-4 लोग सोते हैं। लेकिन, हादसे के समय सिर्फ एक शख्स सो रहा था, वो भी बाल-बाल बच गया। कार उसके चंद फीट दूर तक आकर फंस गई थी।
यह भी पढ़ें- विदेश जाने की सोच रहे हैं तो सावधान! लौटकर आए युवाओं ने बताई खौफनाक कहानी

मामले की जांच में जुटी पुलिस

Bhopal News
फिलहाल, सुबह 7 बजे बागसिवनिया पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को बस स्टॉप से बाहर निकालने की जद्दोजहद शुरू की और करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला गया। कार की नंबर प्लेटें गायब होने के कारण पुलिस अब तक वाहन मालिक की जानकारी नहीं जुटा पाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Bhopal / बस स्टॉप में घुसी हूटर लगी तेज रफ्तार फॉर्चुनर, बाल-बाल बची सो रहे शख्स की जान

ट्रेंडिंग वीडियो